हल्द्वानी – युवती ने ऐसे उतारा मजनू के सिर से आशिकी का भूत, भेजता था अश्लील मैसेज

हल्द्वानी- एक महिला ने युवक पर उसकी बहन को आपत्तिजनक फोटो भेजकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। काठगोदाम निवासी महिला के अनुसार उसकी छोटी बहन के रिश्ते की बात कुछ समय पूर्व समीर खान नामक युवक से चली थी। लेकिन किसी वजह से
 | 
हल्द्वानी – युवती ने ऐसे उतारा मजनू के सिर से आशिकी का भूत, भेजता था अश्लील मैसेज

हल्द्वानी-  एक महिला ने युवक पर उसकी बहन को आपत्तिजनक फोटो भेजकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। काठगोदाम निवासी महिला के अनुसार उसकी छोटी बहन के रिश्ते की बात कुछ समय पूर्व समीर खान नामक युवक से चली थी। लेकिन किसी वजह से रिश्ता नहीं हो पाया था। आरोप ह‌ै कि समीर खान व उसकी मां अनवरी के कहने पर राजा नामक युवक उसकी बहन को अश्लील फोटो भेजकर ब्लैकमेल कर रहा है। महिला का यह भी आरोप है कि वह उसे अवैध संबंध बनाने की बात कह रहा है। ऐसा न करने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

हल्द्वानी – शहर के इस बड़े ज्वैलर्स से बदमाशों ने मांगी 50 लाख रुपये की फिरौती, दे डाली जान से मारने की धमकी

महिला का आरोप है कि इस कार्य में समीर का साथ किच्छा निवासी अनवरी, बबलू खान, शायदा बी, मुस्तफा, शायदा, बबलू दे रहे हैं। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।