हल्द्वानी-महेश के इस कुमाऊंनी गीत ने मचाई धूम, डीजे की धुन पर जमकर थिरक रहे युवा

0
345

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-(जीवन राज)- कुुमाऊं के सुपरस्टार लोकगायक महेश कुमार का गीत फिर सुर्खियों में है। इन दिनों उनके गीत लागछी तु बड़ी झम ने शादी-पार्टियों में खूब धूम मचा रखी है। महेश कुमार लगातार एक के बाद एक सुपरहिट गीत देते जा रहे है। उनका यह गीत दीदी-भुली प्रोडक्शन से रिलीज हुआ है। यू-ट्यूब पर अभी तक इस गीत को करीब 22 हजार से ऊपर लोग सुन चुके है। यह एक बेहतरीन डांसिंग गीत है। जिसने इन दिनों पहाड़ों से लेकर मैदान क्षेत्र तक खूब धूम मचा रखी है। जिस तरह से महेश ने उत्तराखंड के संगीत में कदम रखा है और अपनी बेहतरीन आवाज के दम पर अपनी गायकी की भीड़ में अपनी जगह पक्की कि है उससे साफ होता है कि वह लंबी रेस के घोड़े है। उनका की गायकी को वह एक नये मुकाम पर ले जायेंगे। आज हर कोई उनके गीतों का दीवाना है।

लिंक पर क्लिक कर आप भी सुनियें गीत-

शीघ्र रिलीज होगा नॉन स्टॉप वीडियो गीत

इससे पहले उनके सोली धुरा-धुर जंगला गीत ने खूब धमाल मचाया। जो बच्चे-बच्चे की जुबान पर रट है। यही वह गीत था जिसने महेश को उत्तराखंड की गायकी में एक बड़े प्लेटफॉर्म पर ले जाने का काम किया। इसके बाद उनके मखमली बिलौजा, छमना बिलौरा, भाना बामणी जैसे गीतों ने लोगों को खूब थिरकाया। बचपन से गरीबी में पले-बढ़े महेश कुमार इन दिनों दिल्ली में नौकरी करते है। अपनी नौकरी में से समय निकालकर वह अपने गीतों के माध्यम से उत्तराखंडी संस्कृति को आगे बढ़ा रहे है।

जल्द ही उनका एक नॉन स्टॉप धमाकेदार गीत आने वाला है। यह महेश का पहला नॉन स्टॉप गीत होगा। जो एक वीडियो गीत है। जिसमें पहली बार गायक महेश कुमार में स्क्रीन पर नजर आयेंगे। हॉलीवुड ब्लॉकबास्टर चैनल से आयेगा जिसके प्रोडूसर भगत लटवाल है। जिसका दर्शकों को बखूबी इंतजार है।