हल्द्वानी- पूर्व राज्य मंत्री अब्दुल मतीन सिद्दी का जन्मदिन ऐसे बनाया खास, हो रही वाहवाही

पूर्व राज्य मंत्री अब्दुल मतीन सिद्दी के 60वें जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस खास दिन को और खास बनाने के लिए हल्द्वानी के अस्पतालों की सबसे बड़ी रक्त की किल्लत का बेड़ा उठाया गया। लाइन नंबर 17 में डॉ सुशीला तिवारी हॉस्पिटल ब्लड बैंक के लिए उनके निवास पर रक्तदान शिविर
 | 
हल्द्वानी- पूर्व राज्य मंत्री अब्दुल मतीन सिद्दी का जन्मदिन ऐसे बनाया खास, हो रही वाहवाही

पूर्व राज्य मंत्री अब्दुल मतीन सिद्दी के 60वें जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस खास दिन को और खास बनाने के लिए हल्द्वानी के अस्पतालों की सबसे बड़ी रक्त की किल्लत का बेड़ा उठाया गया। लाइन नंबर 17 में डॉ सुशीला तिवारी हॉस्पिटल ब्लड बैंक के लिए उनके निवास पर रक्तदान शिविर लगाया गया। रक्तदान शिविर में पूर्व राज्य मंत्री अब्दुल मतीन सिद्दीक़ी के समर्थकों एवं शुभचिंतकों ने ब्लड डोनेट करने के साथ जन्मदिन की मुबारकबाद पेश की।

80 लोगों ने किया रक्तदान

रक्तदान शिविर में 80 रक्तदाताओं द्वारा रक्तदान किया गया। इस मौके पर उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया और कहा कि कोरोना काल में अस्पतालों में रक्त की बहुत कमी हो गई है। इससे बेहतर इस वक्त कुछ नहीं है कि रक्त देकर किसी की ज़िन्दगी बचाई जाए। उन्होंने कहा कि जीवन में हमेशा सामाजिक कार्यों में उन्होंने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया है और आगे भी इसे जारी रखेंगे।

हल्द्वानी- पूर्व राज्य मंत्री अब्दुल मतीन सिद्दी का जन्मदिन ऐसे बनाया खास, हो रही वाहवाही

रक्तदान शिविर में मौजूद त्रिलोक बनोली ने कहा कि मौजुदा वक्त में डेंगूं और मलेरिया ने दस्तक दे दी है। मतीन सिद्दीकी के जन्मदिन पर रक्तदान नागरिकों की बहुत मदद करेगा। वही चन्द्र मोहन ठाकुर ने कहा कि अविभाजित उत्तर प्रदेश के वक्त से अपने साथी अब्दुल रऊफ के साथ मिलकर उन्होंने ब्लड डोनेशन के लिए बहुत मेहनत की, इस मौके पर ये रक्त लोगों की ज़िन्दगी बचाने में अहम क़िरदार अदा करेगा। नौजवान रक्त देने के लिए हमेशा आगे आते रहे।

ब्लड बैंक में कुल 12 यूनिट ब्लड

सुशीला तिवारी हॉस्पिटल की बकदुल बैंक इंचार्ज डॉ सलोनी उपाध्याय ने कहा कि ब्लड बैंक में कुल 12 यूनिट ब्लड है। जबकि छमता 1200 युनिट की है। इसलिए ज़्यादा से ज़्यादा केम्प लगाएं जाएँ और लोगों की ज़िन्दगी बचाई जाए।
रक्तदाताओं को सुशीला तैयारी अस्पताल की ओर से सम्मान पत्र और एक कप भी दिया गया। रक्तदान शिविर में जावेद सिद्दीकी, सुमित ह्रदयेश, अरशद अय्यूब, सुहैल सिद्दीकी, त्रिलोक बनोली, चन्दू ठाकुर, अब्दुल राजिक, विक्की खान, इशरत अली, तौफीक अहमद, रेहान कुरैशी, रईस वारसी, गुफरान अहमद, इस्लाम मिकरानी समेत दर्जनों लोग मौजूद थे।