iimt haldwani

हल्द्वानी- मामी से एकतरफा प्यार में पागल भांजे ने उठाया खौफनाक कदम, मामा का कर दिया ये हाल

452

Uttarakhand Acid Attack News, उत्तराखंड किच्छा में ग्राम भंगा में अपनी मामी से एकतरफा प्यार में पागल भांजे ने अपने ही मामा की जान ले ली। मामी को पाने के लिए उसने मामा का चेहरे बिगाड़ने के लिए उस पर एसिड डाला। जिसके बाद एसिड अटैक से घायल मामा को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इधर एसिड अटैक के बाद आरोपी भांजे को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

drishti haldwani

मामी के प्यार में मामा को रास्ते से हटाने के लिए चुना ये रास्ता

जानकारी मुताबिक किच्छा के भंगा निवासी शिव शंकर की पत्नी पर उसके सगे भांजे का दिल आ गया। मामा को रास्ते से हटाने के लिए उसने उन पर तेजाब से हमला कर दिया। घटना 30 अक्टूबर की है। उस वक्त मामला अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराया गया था लेकिन पुलिस की जांच में भांजे का नाम सामने आया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। वही पुलिस पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि वह अपने मामा शिव शंकर की पत्नी से इकतरफा प्यार करता था।

acid attack news uttarakhand

मामी को पाने के लिए वह मामा का चहरा बिगाड़ना चाहता था। आरोपी भांजे को नौ नवंबर को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी राजेंद्र के खिलाफ धारा 326ए के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया था जो शिवशंकर की मौत के बाद 302 में तरमीम किया जाएगा। बता दें कि शिव शंकर का इतने दिनों से सुशील तिवारी अस्पताल में उपचार जारी था लेकिन बीते दिन उसने दम दोड़ दिया।