हल्द्वानी- M. A की छात्रा ने लगाई फांसी , मामले की जांच में जुटी पुलिस

हल्द्वानी – हल्द्वानी में आत्महत्या की घटनाएं कम होने का नाम नही ले रही है । एक बार फिर बरेली रोड के अम्बा बिहार में 24 वर्षीय एक युवती गायत्री बिष्ट ने अपने घर के पंखे में लटक कर आत्महत्या कर ली है । हालांकि युवती ने इतना बड़ा कदम क्यो उठाया इन कारणों का
 | 
हल्द्वानी- M. A की छात्रा ने लगाई फांसी , मामले की जांच में जुटी पुलिस

हल्द्वानी – हल्द्वानी में आत्महत्या की घटनाएं  कम होने का नाम नही ले रही है । एक बार फिर बरेली रोड के अम्बा बिहार में 24 वर्षीय एक युवती गायत्री बिष्ट ने अपने घर के पंखे में लटक कर आत्महत्या कर ली है । हालांकि युवती ने इतना बड़ा कदम क्यो उठाया इन कारणों का अभी तक कुछ पता नही चल पाया है ।
वही घटना के बाद सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस भी मौके पहुच गई , जिसके बाद पुलिस ने युवती के शव को पीएम के लिए पीएम हाउस भेज दिया है । और पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई।
वही बताया जा रहा है कि युवती का परिवार अल्मोड़ा का रहने वाला है । और युवती M. A प्रथम वर्ष की छात्रा थी । बताया ये भी जा रहा है कि युवती का पिता और भाई गांव गए थे । तभी कल रात में युवती ने अपने कमरे में पंखे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
वही घटने के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। युवती ने इतना बड़ा कदम क्यो उठाया ये परिवार भी नही जानता है ।फिलहाल पुलिस हर बिंदु से मामले की जांच कर रही है ।