हल्द्वानी-लोकगायक महेश कुमार के इस गीत का भक्त हुआ उत्तराखंड, आपने सुना क्या?

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-(जीवन राज)-उत्तराखंड के सुपरस्टार लोकगायक महेश कुमार के कुमाऊंनी गीत त्यर भक्त हैगि सब ने इन दिना शादी-पार्टियों में खूब धूम मचा रखी है। युवावर्ग जमकर बरातों में इस गीत पर थिरक रहा है। महेश कुमार युवाओं के सबसे चहेते गायकों में से एक है। अपनी मधुर आवाज से वह एक से बढक़र
 | 
हल्द्वानी-लोकगायक महेश कुमार के इस गीत का भक्त हुआ उत्तराखंड, आपने सुना क्या?

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-(जीवन राज)-उत्तराखंड के सुपरस्टार लोकगायक महेश कुमार के कुमाऊंनी गीत त्यर भक्त हैगि सब ने इन दिना शादी-पार्टियों में खूब धूम मचा रखी है। युवावर्ग जमकर बरातों में इस गीत पर थिरक रहा है। महेश कुमार युवाओं के सबसे चहेते गायकों में से एक है। अपनी मधुर आवाज से वह एक से बढक़र एक सुपरहिट गाने दर्शकों को दे चुके हैं। इन दिनों शादियों के सीजन में त्यर भक्त हैगि सब गीत ने धमाल मचा रखा है। यह गीत गढक़ुमांऊ फिल्मस चैनल से 27 अप्रैल को रिलीज हुआ है। महेश के फैंस को उनके गीतों का बेसब्री से इंतजार रहता है। इससे पहले वह भाना बामणी, कोसी गाणा धाना, झम लागी छी, सोली धुरा धुर जंगला समेत कई गीतों से दर्शकों को खूब नचा चुके हैं।

मेहनत से मिली पहचान

लोकगायक महेश ने बताया कि वह अपने हर गीत में कुछ नया करने की सोचते है। जिस तरह यह गाना उन्होंने गाया है, वाकई लोगों को बहुत पसंद भी आया। उनके एक के बाद एक धमाकेदार गीत दर्शकों को सुनने को मिले है। अभी तक उनके इस गीत को 13000 हजार से ऊपर व्यूज मिल चुके है जबकि 779 लोगों ने इस गीत को लाइक किया है। लंबे समय से डांस गीत की मांग कर रहे फैंस की इच्छा महेश ने इस गीत के माध्यम से पूरी कर दी है। जल्द ही उनके कई और सुपरहिट गीत रिलीज होने वाले है। जिस तरह महेश ने काफी कम समय में उत्तराखंड के संगीत में नाम कमाया है। वह काबिलेतारीफ है। वही स्व. मदन राम जी के बाद सोमेश्वर क्षेत्र से गायकी में बड़ा नाम कमाने वाला सख्श बना है। एक दौर था जब स्व. मदन राम जी के गीतों के लोग दीवाने थे उसके बाद सोमेश्वर के कई कलाकार आये लेकिन उनमें वह मिठास नजर नहीं आया, लेकिन महेश ने आते ही सभी के वर्षों से दिल में रही बात सुनी और अपने गीतों से धमाल मचा दिया।