PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी- लोकगायक बीके सामंत को मिला उत्तराखंड गौरव सम्मान, दिल्ली में थल की बाजार पर थिरके लोग

360

Haldwani News- विगत दिवस दिल्ली के रोहणी में उत्तराखंड धर्म संस्कृति प्रसार समिति द्वारा रोहणी कौथिक का आयोजन किया गया। जिसे देखने के लिए हजारों की संख्या में उत्तराखंडियों के अलावा अन्य राज्यों के लोग भी पहुंचे। कौथिक को लेकर युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिला। कौथिक में सबसे ज्यादा मांग उत्तराखंडियों व्यजनों और उत्पादों की रही है। वही कार्यक्रम में चार चांद लगाने का काम उत्तराखंड के सुपरस्टार लोकगायक बीके सामंत ने किया।

BK Samant

Slider

लोकगायक बीके सामंत ने जैसे ही थल की बजारा गीत सुनाया तो युवा से लेकर बुजुर्ग तक थिरक पड़े। लोगों ने वनस मोर वनस मोर करके करीब 5 बार थल की बाजार को रीपिट कर दिया। लोग अपने स्टॉलों पर खड़े होकर ही नाचने लगे। अभी तक देश की राजधानी दिल्ली में लगा यह सबसे बड़ा कौथिक था। लोगों ने जबकर उत्तराखंडी व्यजनों का लुत्फ उठाया साथ ही उत्पादों की जमकर खरीदारी भी की। कार्यक्रम में क्रांति दल के संरक्षक काशी सिंह ऐरी ने उत्तराखंड के सुपरस्टार लोकगायक बीके सामंत को उत्तराखंड गौरव सम्मान से सम्मानित किया। साथ ही बीके सामंत द्वारा उत्तराखंडी संगीत को आगे बढ़ाने का आभार भी प्रकट किया।

मेले में हजारों की तादाद में भीड़ दिखी। बीके सामंत ने दर्शकों का अपने गीतों के माध्यम से भरपूर मनोरंजन किया। इस मौके पर उत्तराखण्ड क्रांति दल के संरक्षक काशी सिंह ऐरी, उत्तराखंड के कृषि मंत्री सुबोध उनियाल, प्रसिद्ध उधोगपति सुरेश चन्द्र पांडे, रणजीत सिंह गड़ाकोटी, हरीश बहगुणा, हरीश भट्ट, बहादुर सिंह रावत, खुशाल सिंह डोबाल, दान सिंह मेहता, समेत कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

Treatment for Cataract | मोतियाबंद से पाए छुटकारा

हर उत्तराखंडवासी को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज