हल्द्वानी-(लॉकडाउन)-12 हजार में दिल्ली से रुद्रपुर पहुंचे अल्मोड़ा के चार युवक, पैदल भीमताल पहुंचे तो लोगों ने दिखाई मानवता

Slider

लॉकडाउन के बीच कई लोग फंसे है। उत्तराखंड से लेकर बिहार तक लोगों रास्ते में फंसे है। ऐसे में लोग हर हाल में अपने घर पहुंचना चाहते है। रविवार रात अल्मोड़ा के चार युवक 12 हजार में टैक्सी बुक कर रुद्रपुर पहुंचे। वहां से टैक्सी को आगे नहीं जाने दिया गया तो चारों वही उतर गये। इसके बाद वह पैदल की अपने गतंव्य की ओर चल पड़े। लॉकडाउन के बीच लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

workers
अल्मोड़ा जिले के ग्राम उनयूडा और लमगड़ा निवासी मोहित अधिकारी, राकेश अधिकारी, कमल अधिकारी और अमित बिष्ट रुद्रपुर तक 12 हजार की ट्रैक्सी कर नई दिलली से रविवार की रात करीब एक बजे रुद्रपुर पहुंचे।यहां उतरने के बाद उन्हें आगे नहीं जाने दिया गया तो वह चारों पैदल ही रुद्रपुर से हल्द्वानी पहुंचे। इसके बाद वह काठगोदाम पहुचे।यहां उन्हें काठगोदाम पुलिस ने रोक लिया। करीब तीन घंटे तक काठगोदाम पुलिस ने बैठाया। उन्हें वाहन से भेजने की बात कही। लेकिन कोई वाहन न मिलने से फिर पैदल जाने को कहा। जहां से वह थके-हारे भीमताल पहुंचे।

Slider

यहां मददगारों ने उन्हें भोजन कराया। जहां से वह फिर अल्मोड़ा को निकल गये। युवकों ने बताया कि लॉकडाउन के चलते कंपनियों के बंद होने के उन्हें वापस गांव लौटने को मजबूर होना पड़ा। अब यह भी नहीं है कि दोबारा कंपनी रखेगी या नहीं।

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें