हल्द्वानी-लॉकडाउन में अकेले धरने पर बैठ गये कांग्रेस नेता सुमित, ऐसे जताया विरोध

हल्द्वानी-आज कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश तिकोनियां स्थित सडक़ किनारे धरने पर बैठ गए। अकेले धरने पर बैठे सुमित ने कहा कि वीकेंड लॉकडाउन प्रक्रिया ने अराजकता बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने राज्य सरकार द्वारा सप्ताह में दो दिन के लॉकडाउन का विरोध किया। इस दौरान सांकेतिक धरना देने के बाद सुमित ने त्रिवेंद्र सरकार
 | 
हल्द्वानी-लॉकडाउन में अकेले धरने पर बैठ गये कांग्रेस नेता सुमित, ऐसे जताया विरोध

हल्द्वानी-आज कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश तिकोनियां स्थित सडक़ किनारे धरने पर बैठ गए। अकेले धरने पर बैठे सुमित ने कहा कि वीकेंड लॉकडाउन प्रक्रिया ने अराजकता बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने राज्य सरकार द्वारा सप्ताह में दो दिन के लॉकडाउन का विरोध किया। इस दौरान सांकेतिक धरना देने के बाद सुमित ने त्रिवेंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। सुमित ने सवाल उठाया कि शनिवार व रविवार को ही लॉकडाउन करने से क्‍या कोरोना नियंत्रित हो जाएगा। पहले सरकार गरीबों के खाते में पैसा डाल जाए।

हल्द्वानी-लॉकडाउन में अकेले धरने पर बैठ गये कांग्रेस नेता सुमित, ऐसे जताया विरोध

देहरादून-कोविड अस्पतालों में बैड के साथ लगेंगे ऑक्सीजन सिलेंडर, सीएम ने दिये जिलाधिकारियों को ये निर्देश

सुमित ने कहा कि एक ओर सरकार पर्यटन को बढ़ावा देने की बात कर रही है और दूसरी ओर लॉकडाउन जैसा निर्णय ले रही है। लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट पैदा हो गया है। सरकार को टेस्टिंग बढ़ाने पर जोर देना चाहिए। अस्पतालों में सुविधाएं बढ़ानी चाहिए। अस्पतालों की दुर्दशा से हर कोई वाकिफ है। सरकार ने कोविड अस्पताल बनाने की घोषणा की थी, लेकिन अभी तक उस पर भी काम नहीं हुआ। उन्होंने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबारी की।

देहरादून-इस अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, सोमवार तक अस्पताल बंद