drishti haldwani

हल्द्वानी- पहाड़ में यहां बेची जानी थी 6.50 लाख की शराब, हल्द्वानी के युवक समेत तीन दबोचे

786

Almora News- आज प्रदेशभर में पंचायत चुनाव के नतीजे घोषित हो रहे है। ऐसें में सोमेश्वर पुलिस और एसओजी टीम के हाथ एक बड़ी सफलता लगी। कौसानी रोड पैट्रोल पंप के पास चेकिंग में पुलिस को एक वाहन से अवैध शराब मिली। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि चैैकिंग वाहन संख्या-यूके. 01.टीए. 1002 को चैक किए जाने पर अनिल जोशी पुत्र बिशन जोशी निवासी ग्राम लालडांठ, पोस्ट हल्द्वानी तथा एक अन्य जो कि मौके से भाग गया के कब्जे से 06 पेटी पार्टी स्पेशल डीलक्स व्हिस्की अवैध शराब बरामद किया गया।

iimt haldwani

Sharab Taskar

इस दौरान अनिल जोशी ने पूछताछ पर बताया कि हमारी एक कन्टेनर में भारी मात्रा में और शराब लेकर आ रही है। इसके कुछ देर बाद कन्टेनर संख्या. यू0के0-04.सीए.5783 के आने पर गहन चैकिंग के बाद विजय नयाल पुत्र सन्तन सिंह नयाल निवासी दाडि़मखोला, भगटोला सोमेश्वर व हरमेवल सिंह पुत्र चंदन सिंह ग्राम महेश पुत्र वार्ड नंबर 01 दोराहा, बाजपुर उधम सिंह नगर के कब्जे से 90 पेटी और कुल 96 पेटी शराब बरामद की। जिसकी कीमत 6.50 लाख रुपये है।

तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। शराब की तस्करी में प्रयुक्त अल्टो एवम कन्टेनर दोंनो वाहनों को सीज किया है । तस्कर शराब बाजपुर से बागेश्वर बेचने के लिए ले जा रहे थे। तस्करों पर गैगस्टर की कार्यवाही की जायेंगी। एक आरोपी विजय नयाल के विरूद्ध पहले भी पांच आबकारी के अभियोग पंजीकृत हैं।