हल्द्वानी- नेता की कार ने कुचल डाली बीए की छात्रा, सड़क पर यूं बिखरे मिले स्कूटी के परखच्चे

Slider

हल्द्वानी न्यूज- गौलापार तेज रफ्तार इनोवा की चपेट में आई एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी मुताबिक दुर्घटना के दौरान युवती अपनी स्कूटी में पेट्रोल भराने के लिए पेट्रोल पंप जा रही थी। इसी दौरान सितारगंज की ओर से आ रही तेज रफ्तार इनोवा से उसकी जबरदस्त टक्कर हो गई। वही हादसे में स्कूटी के परखच्चे उड गए जबकि युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद आस-पास मौजूद लोगो ने युवती को लहूलुहान हालत में हल्द्वानी के बेस अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े… उत्तराखंड – उत्तरकाशी में हेलीकॉप्टर क्रैश , पायलट- को-पायलट समेत 3 की मौत

Slider

haldwani gaula par accident one died

बीए की छात्रा निशा

जानकारी मुताबिक निशा पांडे (22) पुत्री गणेश पांडे निवासी लखनपुर, कुंवरपुर गौलापार अपने घर से स्कूटी संख्या यूके 04 वाई 6368 में पेट्रोल डलवाने निकली थी। इधर सितारगंज से तेज गति से आ रही इनोवा गाड़ी ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद आसपास के लोग इकट्ठे हो गये। दुर्घटना के बाद उसे उपचार के लिये सोबन सिंह जीना बेस चिकित्सालय लेकर आये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि मृतका बीए की छात्रा है। उसकी मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है। इधर गुस्साये लोगों ने इनोवा चालक पर कार्यवाही की मांग की है।

परिजनों ने अस्पताल में काटा हंगामा

इधर युवती को जब उपचार के लिये सोबन सिंह जीना अस्पताल में लाया गया। वही सही उपचार न होने की शिकायत को लेकर परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा काटा। हालांकि चिकित्सकों ने बताया कि युवती की हालत बहुत गंभीर थी जिस कारण उसे बचाया नहीं जा सकता था। इधर युवती की जान लेने वाली सफेद इनोवा किसी जनप्रतिनिधि की बताई जा रही है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें
A valid URL was not provided.