drishti haldwani

हल्द्वानी- ग्रामीण क्षेत्रों में चुनाव की तैयारियों में जुटे नेता, लग्जरी गाड़ियों में हो रही शराब की डिलीवरी!

472

हल्द्वानी न्यूज- पंचायत चुनाव की धूम के बीच अब वोटरों को लुभाने के लिए शराब की तस्करी भी जोर पकड़ने लगी है। हल्द्वानी पुलिस ने दो दिन में लाखों की देशी व अंग्रेजी शराब पकड़ी है। जिसमें 38 पेटी हरियाणा ब्रांड और 22 पेटी देशी शराब शामिल है। पुलिस जानकारी मुताबिक पकड़ी गई शराब की कीमत दो लाख हाकी जा रही है। वही मौके से पुलिस को दोनो तस्करी के मामलों में चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। इसके अलावा दो कार भी बरामद की है। दोनो ही मामलों में पुलिस कार्यवाई जारी है।

iimt haldwani

लग्जरी कार में पकड़ी हरियाणा ब्रांड शराब

जानकारी मुताबिक एसओजी व काठगोदाम थाना पुलिस ने एक स्विफ्ट कार में तस्करी कर लाई जारी गरीब डेढ़ लाख की हरियाणा ब्रांड की शराब पकड़ी है। साथ ही मौके से दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। आज दोपहर पुलिस व एसओजी की टीम द्वारा काठगोदाम के समीप चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक स्विफ्ट कार को चैकिंग के लिए रोका। तलाशी लेने पर उसमें से पुलिस को 38 पेटी हरियाणा ब्रांड की शराब बरामद हुई।

Haldwani wine paddler arrested

इस पर पुलिस ने चालक समेत दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। वही पूछताछ में पकड़े गये तस्करों ने अपने नाम संजय व विजेंद्र सिंह निवासी हरियाणा बताया। वही पुलिस को बताया कि वह शराब को पर्वतीय क्षेत्रों में तस्करी करने के लिए ले जा रहे थे। शराब को तस्कर हरियाणा से लेकर आये थे। मामले में पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

22 पेटी देशी शराब बरामद

वही दूसरा मामला ट्रांसपोर्टनगर चौकी क्षेत्र का है। यहां पुलिस ने बीती रात कैंची धाम धर्मकांटा रामपुर रोड के समीप चैकिंग के दौरान लग्जरी कार संख्या यूके 06एबी-7603 में चैकिंग के दौरान 22 पेटी देशी शराब बरामद की है। साथ ही कार सवार दो तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया। वही पुलिस पूछताछ में पकड़े गये तस्करों की पहचान गुरवचन सिंह

Haldwani wine paddler arrested

पुत्र जसवीर सिंह निवासी बन्नाखेड़ा बाजपुर व संजीव कुमार पुत्र अजय प्रकाश निवासी गदरपुर थाना कैंट बरेली हुई है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह शराब बाजपुर से सस्ते दामों में खरीद कर हल्द्वानी लाये थे। सूत्रों की माने तो तस्कर पंचायत चुनाव के मद्देनजर शराब ग्रामीण क्षेत्रों में नेताओं के यहां पहुंचाने आये थे। मामले में पुलिस कार्यवाही जारी है।