iimt haldwani

हल्द्वानी- डेंगू मरीजों की पीड़ा देख नेता प्रतिपक्ष इंदिरा सरकार पर हुई आग बबूला, ऐसे कसे तंज

502

हल्द्वानी न्यूज- डेंगू व बुखार पीड़ित मरीजों की संख्या में दिन प्रतिदिन इजाफा हो रहा है। आलम यह है कि अब अस्पतालों में मरीजों को भर्ती करने के लिए बैड भी नहीं है। जिसके कारण एक बैड में दो या तीन मरीजों को अस्पताल प्रशासन द्वारा रखा जा रहा है। लंबे समय में हल्द्वानी के बेस व सुशीला तिवारी अस्पताल में चर्माई स्वास्थ्य व्यवस्था से जूंझ रहे मरीजों का हालचाल लेने आज नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश पहुंची। इस दौरान उन्होंने मरीजों का हालचाल भी जाना तथा स्वास्थ्य सेवाओं को नाकाफी बताते हुये इस मसले पर सीएम से बात करने की भी बात कही।

drishti haldwani

सरकार का अस्पतालों की ओर कोई ध्यान नहीं- इंदिरा

नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश ने सोबन सिंह जीना अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड का दौरा किया। और वहां के हाल जाने। इसके बाद अस्पतालों के अन्य वार्डों का भी निरीक्षण किया। जहां उन्होंने मरीजों से बात की। उन्होंने इस बात पर नाराजगी जतायी कि डेंगू व बुखार रोगियों की बढ़ रही तादाद के बावजूद अस्पताल में बेडों की संख्या सीमित है। एक-एक बेड पर दो-दो मरीजों को भर्ती करना पड़ रहा है।

Neta Pratipaksh Doctor Indira Hirdeysh Inspection Base And STH hospital

उन्होंने पीएमएस डा. हरीश लाल से स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने को कहा। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से अस्पतालों की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। मैं इस मसले पर सीएम से बात करूंगी और अस्पतालों में स्वास्थ्य सुविधायें बेहतर करे जाने को कहूंगी। इसके बाद नेता प्रतिपक्ष ने सुशीला तिवारी अस्पताल का दौरा किया और वहां भी मरीजों का हाल जाना।