हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष का दावा विधानसभा चुनाव में कांग्रेसी करेगीं वापसी, कालाढूंगी से भरी हुंकार

हल्द्वानी-विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस सक्रिय हो गई है। आज कालाढूंगी विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने एक सम्मेलन में नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष संजय बिष्ट का स्वागत किया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि मौजूदा सरकार का जनता और उसकी समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं। हर हाल में जनविरोधी सरकार को सब मिलकर उखाड़ फेकेंगे। इस
 | 
हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष का दावा विधानसभा चुनाव में कांग्रेसी करेगीं वापसी, कालाढूंगी से भरी हुंकार

हल्द्वानी-विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस सक्रिय हो गई है। आज कालाढूंगी विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने एक सम्मेलन में नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष संजय बिष्ट का स्वागत किया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि मौजूदा सरकार का जनता और उसकी समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं। हर हाल में जनविरोधी सरकार को सब मिलकर उखाड़ फेकेंगे। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल पैदा हो चुका है। आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में हम हर हाल में वापसी करेंगे।

हल्द्वानी-मेडिकल कॉलेज में पीजी डॉक्टरों का कार्य बहिष्कार, जानिये क्या है पूरा मामला

वही एआइसीसी सुमित हृदयेश ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में इस इलाके में सडक़-पानी समेत अन्य सभी समस्याओं को दूर किया गया था। मगर वर्तमान सरकार हर मामले में विफल रही। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकत्र्ता एकजुट होकर पार्टी के लिए काम करेंगे। बस हमें बूथ स्तर तक काम करना होगा। नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष संजय बिष्ट ने कहा कि युवा व अनुभवी लोगों को साथ लेकर कांग्रेस की मजबूती के लिए काम करेंगे। पूर्व प्रमुख संध्या डालाकोटी ने कहा कि संजय बिष्ट छात्र संघ से लेकर पार्टी के कई अन्य पदों पर रहे। सभी कांग्रेसी कंधे से कंधा मिलाकर उनके साथ चलेंगे।

नैनीताल-अब नैनीताल में बनेगा रोपवे, पढिय़े सीएम ने किन-किन योजनाओं का किया लोकार्पण

इसके अलावा पूर्व प्रमुख भोला दत्त भट्ट ने कहा कि निगम के नए वार्डों में अब कांग्रेस की स्थिति और बेहतर होगी। हर वर्ग के लोगों का समर्थन कांग्रेस को मिल रहा है। इस दौरान कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रीय सचिव प्रकाश जोशी, जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल, प्रदेश महासचिव महेश शर्मा, महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष दीप सती, किरण डालाकोटी, मयंक बिष्ट आदि मौजूद रहे।