हल्द्वानी-लालकुआं से बनभूलपुरा में ऐसे सप्लाई होती थी स्मैक, तीन तस्कर रंगेहाथ दबोचे

Slider

हल्द्वानी- आज बनभूलपुरा पुलिस के हाथ सफलता लगी। लॉकडाउन के बावजूद तस्कर अपने काले कारनामों को अंजाम दे रहे है। एसओ सुशील कुमार के नेतृत्व में लगातार बनभूलपुरा में अपराध पर शिकंजा करने का काम जारी है। अभी तक कई स्मैक तस्कर सलाखों के पीछे बंद है। आज फिर बनभूलपुरा पुलिस ने तीन स्मैक तस्करों को दबोचा। जिनके पास से 10 ग्राम स्मैक बरामद की गई।

banbhupura
जानकारी देते हुए एसओ बनभूलपुरा सुशील कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि ढोलक बस्ती मार्ग शराफत कबाडी की दुकान के सामने स्मैक तस्करी हो रही है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो तीन युवकों को हिरासत में लिया। इसकी दौरान उनसे पूछताछ कि तो चेंकिग में उनके पास से 10 ग्राम स्मैक बरामद की गई। पूछताछ में तीनों युवकों ने अपना नाम मौ. वसीम पुत्र स्व निजामुद्दीन निवासी वार्ड नं.33 इन्द्रानगर, सरताज लशाद कुरैशी निवासी इन्द्रानगर छोटी रोड वार्ड नं.31, शमशाद पुत्र मौ. सरफराज उर्फ जाट निवासी इन्द्रानगर ठोकर के पास वार्ड न.26 बनभूलपुरा बताया।

Slider

तीनों युवकों से पुलिस ने क्रमश: 3.5 ग्राम स्मैक, 3.0 ग्राम स्मैक व 3.5 ग्राम स्मैक कुल 10 ग्राम स्मैक बरामद की जिसके बाद तीनों को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह लालकुआं के सलीम नामक युवक से रेलवे स्टेशन के पास स्मैक खरीदकर लाते थे।तीनों खुद नशा करते है। साथ ही लालकुआं से लाने के बाद बनभूलपुरा में ऊचे दामों पर बेच देते है। इससे पहले भी शमशाद व मो. वसीम स्मैक तस्करी में जेल जा चुके है। तीनों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश करने की तैयारी चल रही है।

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें