हल्द्वानी- गौला में खुदाई के दौरान मजदूर की मौत, ऐसे गवाई जान

हल्द्वानी की गौला नदी में एक मजदूर खुदाई का काम करते हुए ढांग के नीचे दब गया। इस दौरान मजदूर अत्यधिक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार हल्द्वानी में इंदिरा नगर गेट से दो किमी दूर स्थित गौला नदी में कुछ मजदूरों द्वारा उप खनिज की खुदाई की जा रही थी। खुदाई के दौरान उनमें से
 | 
हल्द्वानी- गौला में खुदाई के दौरान मजदूर की मौत, ऐसे गवाई जान

हल्द्वानी की गौला नदी में एक मजदूर खुदाई का काम करते हुए ढांग के नीचे दब गया। इस दौरान मजदूर अत्यधिक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार हल्द्वानी में इंदिरा नगर गेट से दो किमी दूर स्थित गौला नदी में कुछ मजदूरों द्वारा उप खनिज की खुदाई की जा रही थी। खुदाई के दौरान उनमें से एक मजदूर खुदाई करने के लिए ढांग में ऊतरा और ढांग के टूटने से मजदूर ढांग में दब गया और अधमरा हो गया।

हल्द्वानी- गौला में खुदाई के दौरान मजदूर की मौत, ऐसे गवाई जान

घटना के बाद लगभग 40 मजदूरों ने आधे घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद उपखनीज को हटाकर ढांग में दबे मजदूर को बाहार निकाला और हल्द्वानी के सरकारी अस्पताल बेस में भर्ती कर दिया। हादसे के कारण मजदूर की इलाज के दौरान अस्पताल में ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय मकसूद अपने पिता के साथ बुधवार को उपखनीज की खुदाई करने गौला नदी इंदिरानगर गेट के पास आया था जहां खुदाई करने के लिए मकसूद ढांग के करीब ढाई मीटर नीचे ऊतरा तभी अचानक से ढांग का कुछ भाग हिलने लगा और टूटकर मकसूद के ऊपर से गिर गया जिसके नीचे से मकसूद दब गया। हादसे का शिकार मकसूद रामपुर जिले के मेहंदीपुर मिलक क्षेत्र का निवासी है। घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया। उसके बाद शव को परिवार को सौंप दिया।