iimt haldwani

हल्द्वानी- कुमाऊँ ज्वैलर्स ने खोला अपना पहला मेगा स्टोर, सोना-चांदी के साथ है साड़ियों का बेहतरीन कलेक्शन

2014

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: नैनीताल रोड टैक्सी स्टैंड के सामने कुमाऊं ज्वैलर्स के नये शोरूम का भव्य शुभारम्भ किया गया। इस दौरान प्रतिष्ठान के स्वामी रामशरण वर्मा ने कहा कि उनका एक मात्र उद्देश्य ग्राहकों को बेहतर सेवा प्रदान करना है। बता दें कि हल्द्वानी में कुमाऊं ज्वैलर्स का यह चौथा शोरूम है। इसके अतिरिक्त पटेल चौक, तिकोनिया और रुद्रपुर में उनके पहले से ही शोरूम हैं।

amarpali haldwani

कुमाऊं ज्वैलर्स की पहचान अपनी बेहतर ग्राहक सेवा है। नैनीताल रोड में खोले गए इस शोरूम में भी ग्राहकों की सुविधा के लिये हर तरह के प्रयास किये गये हैं। दक्ष तथा प्रशिक्षित स्टॉफ की नियुक्ति की गयी है जिससे यहां आने वाले ग्राहकों को किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

कुमाऊंनी-गढ़वाली आभूषणों की नई रेंज है उपल्बध

कुमाऊं ज्वैलर्स के नये शोरूम की मैनेजर जीवंती बिष्ट ने बताया कि कुमाऊं ज्वैलर्स के नये शोरूम को सोने के आभूषण, साड़ी और चांदी के आभूषणों की खरीद के लिए तीन भांगों में बांटा गया है। यहां पर ज्वैलरी की सभी रेंज मौजूद हैं। बताया कि शोरूम में कुमाऊंनी, गढ़वाली जैसे- पौंछी, ग्लोबन, नथ, मांग टीका, गल्ले की जंजीर, कान के झुमकों की नई और आकर्षित रेंज उपल्बध है।

जिनमें सुदंर डिजाइनों का प्रयोग किया गया है। बता दें सोने, चांदी के आभूषण के अलावा यहां हीरे से जड़े आभूषण भी उपलब्ध हैं। इसके अलावा शोरूम की दूसरी मंजिल पर साड़ी का शोरूम खोला गया है। यहां पर कई डिजाइनों की साड़ियां उचित दामों पर मौजूद हैं। यहां शोरूम के उद्घाटन के पहले ही दिन ग्राहकों की काफी भीड़ उमड़ी रही।