हल्द्वानी-कुमाऊं में पहली बार पहुंचा कोरोना, हल्द्वानी के तीन जमाती निकले पॉजिटिव

कुमाऊं में पहली बार कोरोना वायरस का मामला सामने आया है। वो भी एक साथ तीन लोग पॉजिटिव निकले है। ये तीनो मरीज हल्द्वानी के रहने वाले है। ऊधमसिंह नगर पुलिस ने पकड़ा। तीनों रामपुर जमात में शामिल होकर आए थे। रुद्रपुर पुलिस ने इनको पकडक़र 10 अन्य के साथ पंतनगर विवि के क्वारंटीन सेंटर
 | 
हल्द्वानी-कुमाऊं में पहली बार पहुंचा कोरोना, हल्द्वानी के तीन जमाती निकले पॉजिटिव

कुमाऊं में पहली बार कोरोना वायरस का मामला सामने आया है। वो भी एक साथ तीन लोग पॉजिटिव निकले है। ये तीनो मरीज हल्द्वानी के रहने वाले है। ऊधमसिंह नगर पुलिस ने पकड़ा। तीनों रामपुर जमात में शामिल होकर आए थे। रुद्रपुर पुलिस ने इनको पकडक़र 10 अन्य के साथ पंतनगर विवि के क्वारंटीन सेंटर में रखा था। अब उत्तराखंड में कोरोना मरीजों की संख्या 10 हो गई है।

हल्द्वानी-कुमाऊं में पहली बार पहुंचा कोरोना, हल्द्वानी के तीन जमाती निकले पॉजिटिव
बुधवार को कोरोना संक्रमण के संदिग्ध लक्षण दिखाई देने पर ऊधमसिंह नगर जिला अस्पताल से सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। मेडिकल कालेज हल्द्वानी से आई जांच रिपोर्ट में तीन मरीजों में कोरोना संक्रमण पॉजिटिव मिला है। बता दें कि पुलिस ने बुधवार को उत्तराखंड की सीमा पार कर रहे 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया किया था। तीनों संक्रमित 15 दिनों से राज्य से घूम रहे थे। प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढऩे पर स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है। स्वास्थ्य महानिदेशक डा. अमिता उप्रेती ने तीन सैंपल की रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से तीन मरीजों की केस हिस्ट्री पता की जा रही है। संक्रमित मरीजों को आइसोलेशन में कड़ी निगरानी में रखा गया है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी-(बड़ी खबर)-टीपी नगर पुलिस ने पकड़े तीन और जमाती, 5 दिनों से छिपे थे टांडा जंगल में