हल्द्वानी निवासी नाबालिग किशोरी से किच्छा में दुष्कर्म, ऐसे खुला मामला

हल्द्वानी- विगत सालों से दुष्कर्म जैसी घटनाओं में इजाफा हुआ है। अब हल्द्वानी की किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने अया है। जिसके बाद परिजनों के साथ ही पुलिस के भी होश उड़ गए।बनभूलपुरा निवासी एक युवक पर पुलिस ने किशोरी संग दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। जिसके बाद पुलिस युवक
 | 
हल्द्वानी निवासी नाबालिग किशोरी से किच्छा में दुष्कर्म, ऐसे खुला मामला

हल्द्वानी- विगत सालों से दुष्कर्म जैसी घटनाओं में इजाफा हुआ है। अब हल्द्वानी की किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने अया है। जिसके बाद परिजनों के साथ ही पुलिस के भी होश उड़ गए।बनभूलपुरा निवासी एक युवक पर पुलिस ने किशोरी संग दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। जिसके बाद पुलिस युवक की तलाश में जुटी है।

हल्द्वानी निवासी नाबालिग किशोरी से किच्छा में दुष्कर्म, ऐसे खुला मामला

बनभूलपुरा पुलिस को तहरीर देते हुए जवाहर नगर गौला गेट निवासी महिला ने कहा कि 8 अगस्त को उसकी 15 साल की बेटी सामान लेने के लिए मोहल्ले की एक दुकान पर गई थी। लेकिन देर तक बेटी के घर नहीं लौटने पर परिजन घबरा गए।

इसके बाद उन्होंने खोजबीन की तो पता चला कि पता चला कि राजपुरा निवासी धर्मेंद्र उर्फ बाबू बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। महिला बाबू के घर पहुंची। जहां उसने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने की बात कही। महिला का कहना है कि 10 अगस्त को बाबू की मां उसकी बेटी को घर छोड़ गई। बेटी के गुमसुम रहने पर जब परिजनों ने उससे बात की तो उनके होश उड़ गए। किशोरी ने बताया कि आरोपी बाबू उसे किच्छा में रहने वाली अपनी बहन के घर ले गया। जहां नौ अगस्त को डरा-धमकाकर शारीरिक शोषण भी किया। इस मामले में थानाध्यक्ष बनभूलपुरा सुशील कुमार ने बताया कि आरोपी धर्मेंद्र उर्फ बाबू के खिलाफ पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।