हल्द्वानी- कोश्यारी के बिगड़े बोल, हरीश रावत को इसलिए कह दिया पहाड़ का यकलू बानर

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज बरेली रोड एक कार्यक्रम में पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी ने कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत के खिलाफ विवादित बयान दे दिया। आज कई कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ली। लोकसभा चुनाव का माहौल गरम है। ऐसे में पार्टिया एक-दूसरे पर बयानबाजी करने में पीछे नहीं हट रही है। ऐसा ही
 | 
हल्द्वानी- कोश्यारी के बिगड़े बोल, हरीश रावत को इसलिए कह दिया पहाड़ का यकलू बानर

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज बरेली रोड एक कार्यक्रम में पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी ने कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत के खिलाफ विवादित बयान दे दिया। आज कई कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ली। लोकसभा चुनाव का माहौल गरम है। ऐसे में पार्टिया एक-दूसरे पर बयानबाजी करने में पीछे नहीं हट रही है। ऐसा ही आज एक कार्यक्रम में हुआ। पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी ने हरीश रावत के ऊपर विवादित बयान दे दिया। कोश्यारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कोई नेता नहीं बचा है। कई लोगों ने पहले हरीश रावत को अकेला छोड़ दिया। कुछ लोगों ने अब, कांग्रेस पूरी तरह टूट चुकी है। ऐसे में हरीश रावत की स्थिति पहाड़ के यकलू बानर (अकेला बंदर) जैसी हो गई है। अब हरीश रावत यकलू बानर (अकेला बंदर) की तरह अकेले रह गये है। उनका कोई साथ नहीं दे रहा है।

हल्द्वानी- कोश्यारी के बिगड़े बोल, हरीश रावत को इसलिए कह दिया पहाड़ का यकलू बानर
बता दें कि आज भाजपा ने अपने कुनबे को बढ़ाते हुए धौलाखेड़ा के ग्राम प्रधान महेन्द्र सिंह नेगी, तारा सिंह ज्येष्ठ प्रमुख, शंकर जोशी, किरन जोशी, पूर्व प्रधान जयंती बिष्ट सहित दर्जनों लोग भाजपा में शामिल हो गये। इस मौके पर कार्यक्रम में पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी, कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य, भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट, नैनीताल विधायक संजीव आर्य और हल्द्वानी मेयर जोगेन्द्र रौतेला की उपस्थित में दर्जनभर लोगों ने भाजपा का हाथ थाम लिया।