हल्द्वानी-कटी गर्दन के साथ घर पहुंचा बर्फ विक्रेता, मां और पत्नी से बोला मुझे बचा लो जल्दी

6663

हल्द्वानी-शहर में दिन पर दिन अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आज हल्द्वानी जैसे शहर में लूट, मार, हत्या, चोरी और डकैती जैसी घटनाएं आम हो गई है। आये दिन एक के बाद एक शव जिले भर में मिल रहे है लेकिन पुलिस उनकी शिनाख्त कराने में असफल रही है। आज फिर एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी। शहर में एक बर्फ विक्रेता का गला चाकू से काट दिया गया। बताया जा रहा है कि पांडे निवास निवासी चंद्रपाल गौला पार में बर्फ बेचने का काम करता है। काम खत्म कर वह अपने घर पांडे निवास आ रहा था। इस बीच बद्रीपुरा आटा चक्की के पास घात लगाए बैठे गोलू नेपाली हाल निवासी तिकोनिया उसका इंतजार कर रहा था।

काशीपुर-बस इतनी से बात पर मामी ने कर दी दुधमुंही बच्ची की हत्या, बच्ची की मौत से बेखबर है मां

जैसे ही चंद्रपाल वहां तो दोनों के बीच बहस हुई और हाथपाई के दौरान चंद्रपाल की गर्दन पर गोलू नामक टेम्पो चालक ने किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे उसकी गर्दन से खून बहने लगा। चन्द्रपाल वहां से जान बचाकर घर पहुंचा तो परिजनों ने उसे एसटीएच में भर्ती कराया।

घटना की सूचना पुलिस को मिली। तो पुलिस के हाथ-पांव फूल गये। सूचना मिलते ही एसएसआई विजय मेहता घटना वाली जगह पर पहुंचे। इसे बाद सीधे पुलिस एसटीएच गई। बताया जा रहा है कि टैम्पों चालक गोलू नैनीताल रोड की तरफ भाग गया। एसटीएच में भर्ती के दौरान उसे देखने वालों की भीड़ लग गई। बताया जा रहा है कि चन्द्रपाल की गर्दन की नशे तक दिख रही है गले का एक छोर कट चुका है। बताया जा रहा है कि आरोपी गोलू चन्द्रपाल के घर में पहले किराये पर रहता था। हमले का कारण अवैध संबंध माना जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here