हल्द्वानी-काठगोदाम में इस हाल में मिली विवाहिता की लाश, भाई बोला मेरी बहन की हुई है हत्या

Slider

हल्द्वानी-काठगोदाम में एक विवाहिता ने आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद पूरे क्षेत्र मेंं सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल शव को पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया है। विवाहिता के भाई ने ससुरालियों पर बहन की हत्या का आरोप लगाया। फिलहाल पुलिस मामले में जांच में जुट गई है। वही पोस्टामार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Manisha

Slider

पंखे पर लटकी मिली लाश

पुलिस के अनुसार नारीमन चौराहा काठगोदाम निवासी 20 वर्षीय मनीषा पत्नी ऋषिपाल शनिवार की देर रात खाना खाकर अपने कमरे में सो गई जबकि उसका पति और परिवार के लोग दूसरे कमरे में सो गये। आज सुबह तब मनीषा अपने कमरे से बाहर नहीं आयी तो सभी लोग उसके कमरे की तरफ गये। इस दौरान कमरे का नजारा देख सभी के होश उड़ गये। मनीषा पंखे पर झूल रही थी। घटना की सूचना मनीषा के भाई मोनू को दी। मनीषा का मायका रुद्रपुर में है। सूचना मिलते ही मोनू मौके पर पहुंचा।

भाई के आने तक शव नीचे उतारा

मोनू का आरोप है कि वह घर पहुंचा तो शव को फंदे से उतारा जा चुका था। जबकि वहां कोई दुपट्टा नहीं था। उसके बताया कि ससुराली उसकी बहन को प्रताडि़त कर रहे थे। रात में घटना होने के बावजूद उसे देर में सूचना दी। उसने ससुरालियों पर अपनी बहन की हत्या का आरोप लगाया। मनीषा का विवाह ऋषि से करीब दो वर्ष पूर्व हुआ था। फिलहाल काठगोदाम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें