हल्द्वानी- इस दिन से ट्रैक पर दौड़ेगी काठगोदाम हावड़ा पूजा स्पेशल ट्रेन, यात्रा के लिए शुरु रिजर्वेशन

कोरोना काल की वजह से मार्च से सभी ट्रेनों का संचालन बंद कर दिया गया था। अनलॉक के बाद धीरे धीरे ट्रेनों को खोला जा रहा है। वहीं काठगोदाम और हावड़ा के बीच चलने वाली हावड़ा एक्सप्रेस को पूजा स्पेशल के नाम से 22 अक्टूबर से दो दिसंबर तक चलाया गया। वहीं दो अक्टूबर से
 | 
हल्द्वानी- इस दिन से ट्रैक पर दौड़ेगी काठगोदाम हावड़ा पूजा स्पेशल ट्रेन, यात्रा के लिए शुरु रिजर्वेशन

कोरोना काल की वजह से मार्च से सभी ट्रेनों का संचालन बंद कर दिया गया था। अनलॉक के बाद धीरे धीरे ट्रेनों को खोला जा रहा है। वहीं काठगोदाम और हावड़ा के बीच चलने वाली हावड़ा एक्सप्रेस को पूजा स्पेशल के नाम से 22 अक्टूबर से दो दिसंबर तक चलाया गया। वहीं दो अक्टूबर से ट्रेन के बंद होने की सम्भवना से कई लोग चिंतित थे। रेलवे ने दो अक्टूबर के बाद से ट्रेन के रिजर्वेशन भी बंद कर दिए थे। वहीं रेलवे ने काठगोदाम-हावड़ा पूजा स्पेशल ट्रेन का संचालन की अवधि एक महीने के लिए और बढ़ा दी। अब ये ट्रेन रोजाना बाघ एक्सप्रेस के निर्धारित समय पर चलेगी।

यात्रा के लिए शुरू रिजर्वेशन

काठगोदाम रेलवे स्टेशन के प्रभारी चयन राय ने बताया कि रेलवे ने काठगोदाम-हावड़ा पूजा स्पेशल ट्रेन का रिजर्वेशन खोल दिया है। अब लोग दो दिसम्बर से 31 दिसंबर तक के बीच अपना रिजर्वेशन करा सकते हैं। ये ट्रेन 31 दिसम्बर की काठगोदाम से रवाना होकर दो जनवरी को हावड़ा पहुचेगी। इस ट्रेन के संचालन की समय अवधि बढ़ने से बरेली, लखनऊ, गोरखपुर और हावड़ा तक जाने वाले लोंगो को फायदा मिलेगा। यहां से रोजाना सैकड़ों लोग सफर करते हैं।