हल्द्वानी – यहां कलयुगी बाप ने किया मासूम बच्ची का सौदा, कारण जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

हल्द्वानी – जिंदगी में नशे की लत इंसान को किस ओर ले जाती है कुछ कहा नहीं जा सकता है क्योंकि अक्सर नशे करने वालों की जिंदगी में अंजाम खराब ही नजर आते हैं क्योंकि नशे की लत इंसान को इस जकड़ लेती है कि वह उसके आगे अपने सारे नाते रिश्ते भूल कर हैवानियत
 | 
हल्द्वानी – यहां कलयुगी बाप ने किया मासूम बच्ची का सौदा, कारण जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

हल्द्वानी – जिंदगी में नशे की लत इंसान  को किस ओर ले जाती है कुछ कहा नहीं जा सकता है क्योंकि अक्सर नशे करने वालों की जिंदगी में अंजाम खराब ही नजर आते हैं क्योंकि नशे की लत इंसान को इस जकड़ लेती है कि वह उसके आगे अपने सारे नाते रिश्ते भूल कर हैवानियत पर खड़ा हो जाता है। बता दें कि कुछ ऐसा ही वाक्य सामने आया है जिसमें एक पिता ने शराब के नशे के चलते अपनी मासूम सी 2 साल की बच्ची को चंद पैसों के लिए बेच दिया। बता दें कि मामला हल्द्वानी शहर का है जहां पहले पिता ने अपनी 2 साल की बेटी को जलाकर मारने की कोशिश की। लेकिन वह किसी तरीके से बच गई तो उसे 30 हजार रुपये में बेच दिया।

नैनीताल -गर्जिया मंदिर में आयी दरारों की जांच और कार्ययोजना को लेकर जिलाधिकारी ने उठाया यह कदम

वही बच्ची की मां ने इस संबंध में महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहानी को बताया। पीड़ित ने पति पर मानसिक और शारीरिक शोषण करने का भी आरोप लगाया है। जिस पर अमिता लोहानी ने कोतवाली जाकर मामला दर्ज कराने की बात कही है। साथ ही पुलिस कार्रवाई का भरोसा भी दिया है। पीड़ित महिला ने बताया कि साल 2009 में उसने टांडा निवासी युवक से लव मैरिज की थी। युवक ड्राइवर है। शादी होने के बाद पति का व्यवहार बदल गया। वो रोज शराब पीकर घर आने लगा। यही नहीं आरोपी पति पत्नी को भी जबरन शराब पिलाने लगा।वो इनकार करती तो उसके साथ मारपीट भी करता। घर में हर दिन हंगामा होने लगा शराबी पति पत्नी का मानसिक और शारीरिक शोषण करने लगा। पति-पत्नी के 4 बच्चे हैं। जिसमें एक बेटा है और तीन बेटियां हैं। पीड़ित महिला ने पति पर दो साल की बेटी को लेकर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

हल्द्वानी – प्रेमिका के घर जाकर पूर्व छात्र नेता ने जहर खाकर की आत्महत्या , शहर में मचा हड़कंप

महिला ने बताया कि पति ने दो साल की बेटी को अपने किसी जानने वाले को 30 हजार रुपये में बेच दिया है, ताकि वो नशे की लत पूरी कर सके। इससे पहले पति ने दो साल की बेटी को जान से मारने की कई बार कोशिश की थी। पांच दिन पहले उसके पति ने गैस का पाइप काट दिया था और आग लगाने की कोशिश की, ताकि बच्ची की जान चली जाए। वो तो गनीमत रही की मोहल्ले वालों ने मौके पर पहुंच कर पति को घर में आग लगाने से रोक लिया। पीड़ित महिला ने पुलिस से मदद और सुरक्षा की गुहार लगाई है।महिला ने बताया कि मोहल्ले के लोग पति की हर करतूत के बारे में जानते हैं।