हल्द्वानी- कालाढूंगी में बनेगा मिनी स्टेडियम, विधायक भगत ने दी सौगात

हल्द्वानी- आज पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं विधायक बंशीधर भगत के प्रयासों से कालाढूंगी में मिनी स्टेडियम के निर्माण के लिए 38 लाख की धनराशि बतौर प्रथम किस्त जारी कर दी गई है। जानकारी देते हुए विधायक भगत ने बताया कि कालाढूंगी में मिनी स्टेडियम की वर्षों पुरानी मांग है, इस स्टेडियम के निर्माण पर 97.13
 | 
हल्द्वानी- कालाढूंगी में बनेगा मिनी स्टेडियम, विधायक भगत ने दी सौगात

हल्द्वानी- आज पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं विधायक बंशीधर भगत के प्रयासों से कालाढूंगी में मिनी स्टेडियम के निर्माण के लिए 38 लाख की धनराशि बतौर प्रथम किस्त जारी कर दी गई है। जानकारी देते हुए विधायक भगत ने बताया कि कालाढूंगी में मिनी स्टेडियम की वर्षों पुरानी मांग है, इस स्टेडियम के निर्माण पर 97.13 लाख का कुल आंकलन शासन द्वारा स्वीकृत किया गया है, जिसमें से प्रथम किस्त के तौर पर 38 लाख रूपये वित्त विभाग द्वारा निर्गत कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि अक्टूबर माह में स्टेडियम का शिलान्यास किया जायेगा। मिनी स्टेडियम बनने से युवा खिलाडिय़ों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा।

हल्द्वानी- कालाढूंगी में बनेगा मिनी स्टेडियम, विधायक भगत ने दी सौगात

वही कालाढूंगी, कोटाबाग, चकलुवा, कमोला, धमोला, बैलपड़ाव व पवलगढ़ क्षेत्र के खिलाडिय़ों के लिये मिनी स्टेडियम विशेष सौगात है। भगत ने इसके लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिह रावत का आभार व्यक्त किया। वही स्टेडियम के लिए पहली किश्त मिलने से क्षेत्र में खुशी का माहौल है। युवावर्ग ने विधायक बंशीधर भगत का धन्यवाद प्रकट किया।

Low platelet count treatment in homeopathy,