हल्द्वानी-जिला पंचायत की आठ टीमें कर रही सेनेटाइज का काम, जिला पंचायत अध्यक्ष बेला ने किया क्षेत्रों का दौरा

Slider

आज कालाढूंगी विधानसभा में स्थित सभी क्षेत्रों मे जाकर निरिक्षण किया व क्षेत्र के सुदूरवर्ती भागों में जाकर खाद्यान का वितरण किया। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया और बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रमोद सिंह तोलिया ने क्षेत्र के लोगो से कुशल-छेम जानी तथा अश्वासन दिया कि आपको घबराने कि कोई जरुरत नहीं है आपका पूरा ख्याल रखा जायेगा व खाद्यान कि कोई कमी नहीं होने दी जाएगी।


उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी किये गए दिशा निर्देशों का पालन करना है और घर पर ही रहना है।

Slider

इससे सम्बन्ध में जिलापंचायत अध्यक्ष ने बताया कि सम्पूर्ण ज़िलें मे, सम्पूर्ण सेनेटिज़ेशन का कार्य प्रगति मे है ज़िलें के सभी आठों विकास खंडो मे वृहद स्तर पर सेनेटिज़ेशन का कार्य युद्धस्तर पर ज़ारी है।
प्रमोद सिंह तोलिया ने बताया कि ज़िलें मे सभी आठों विकास खंडो में 8 टीमों के माध्यम से सेनेटिज़ेशन का कार्य चल रहा है जिसमें सोडियम हाइपो क्लोरिऑड का छिड़काव किया जा रहा है जिसमें सभी क्षेत्रों के बाज़ारों में सार्वजनिक क्षेत्रों मे, पुलिस चौकियों और पुलिस थानो मे, स्कूलो में, अस्पतालों मे सनतीज़ेशन का कार्य लगातार जारी है इसके साथ ही साथ सनेटीज़र एवं मास्क का वितरण किया जा रहा है
इस कार्य मे अभी तक ज़िलें के 200 ग्राम प्रधानों एवं 100 क्षेत्र पंचायत सदस्यों को तथा ज़िलें के सभी जिला पंचायत सदस्यों को सोडियम हाइपो क्लोराइड एवं हैंड सनेटीज़र व मास्क दिए जा चुके है।


जिस किसी प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य को यह सामग्री नहीं मिली है वो अपने क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य से संपर्क कर उपरोक्त सामग्री प्राप्त कर सकता है और सभी जिला पंचायत सदस्यों उपरोक्त सामग्री को कैंप कार्यालय हल्द्वानी, ब्लॉक कठघरिया से प्राप्त कर सकते है। कोरोना महामारी के मध्येनजर रखते हुए जिला पंचायत नैनीताल ने जिला एवं प्रदेश के लोगों से निवेदन किया है कि लोग अधिक से अधिक जरुरत मंद लोगों की मदद के लिए आगे आएं।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें