हल्द्वानी-जेल से छूटने के बाद इन्द्रानगर में इस बड़ी वारदात को दिया था अंजाम, फिर सलाखों के पीछे पहुंचे शातिर

Slider

हल्द्वानी-विगत दिनों बनभूलपुरा में हुई चोरी का खुलासा आज बनभूलपुरा पुलिस ने कर दिया। चोरी में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। बनभूलपुरा पुलिस थानाध्यक्ष सुशील कुमार की नेतृत्व में लगातार क्षेत्र में अपराधों पर अंकुश लगाने में सफल हुई है। इससे पहले भी कई नशे के कारोबारियों को पुलिस सलाखों के पीछे भेज चुकी हैं। विगत 12 अगस्त को इन्द्रानगर निवासी मो. रफीक पुत्र मसीत अहमद अपने परिवार के साथ रिश्तेदारी में गया था। इस दौरान रात में चोरों ने उसके घर से सोने के जेवरात चोरी कर लिये। जिसके बाद रफीक ने बनभूलपुरा थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी। तहरीर के बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई।

Thief Banbhulpura

Slider

इंद्रानगर में बंद घर से उड़ाये थे जेवरात

सोमवार रात करीब 10 बजे पुलिस ने बुधवार बाजार के मैदान में तीन युवकों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उन्होंने चोरी की बात कबूली। इस दौरान पुलिस ने उनके पास से चोरी के जेवरात लॉकेट, दो लोंग बरामद किये। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम तौसिक पुत्र मसीत अहमद निवासी नूरी मस्जिद के पास इन्द्रानगर उम्र 22, शाहबाज उर्फ शिबू पुत्र खालिद खान निवासी जीआईसी बनभूलपुरा, उम्र 21, इमरान उर्फ राजा पुत्र तौकीर अहमद निवासी शनिबाजर उम्र 21 वर्ष बताया।

बनभूलपुरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि चोर बहुत शातिर है। इससे पहले शाहनाज और इमरान दोनों बनभूलपुरा थाने से जेल जा चुके है। दोनों पर कई धाराओं में मुकदमें दर्ज है। थानाध्यक्ष ने बताया कि क्षेत्र में पुलिस लगातार गश्त पर है। पुलिस हर संदिग्ध व्यक्ति के गतिविधियों पर नजर बनाये हुए हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि किसी भी तरह की सूचना मिलने पर पुलिस को जानकारी दे।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें