iimt haldwani

हल्द्वानी जेल में बंद बदमाश ने दी थी हरिद्वार शराब कारोबारी की सुपारी, हरिद्वार जेल में बंद इस कैदी ने खोली पोल

245

हल्द्वानी-बीत वर्ष से जेल में बंद कैदियों द्वारा सुपारी दिये जाने के मामले प्रकाश में आये है। इससे पहले काशीपुर में भी एक व्यापारी पर गोली चलवाई गई थी। जिसकी सुपारी जेल में बंद एक कुख्यात ने दी थी। अब ऐसा ही मामला हरिद्वार में देखने को मिला है। यहां के एक शराब कारोबारी रमेश जोशी की हत्या की सुपारी हरिद्वार जेल में बंद कैदी को दी गई जिसके बाद उसने दो शूटरों को घटना को अंजाम देने के लिए भेजा लेकिन इससे पहले वह दोनों पुलिस की गिरफ्त में आ गये। इसके बाद जो खुलासे हुए उसने पुलिस को भी चौका दिया।

amarpali haldwani

shooter Haridwar

पहले भी दे चुका है जेल में बैठकर सुपारी

पुलिस की गिरफ्त में आये शूटर पुरुषोत्तम और प्रदीप ने बताया कि उन्हें हरिद्वार जेल में बंद कलीम ने मंगलौर निवासी डा. अमजद और शराब कारोबारी रमेश जोशी की हत्या की सुपारी दी थी। बताया जा रहा है कि कलीम की डा. अहमद से पुरानी रंजिश है। लेकिन यहां एक चौकाने वाला खुलासा सामने आया। शराब कारोबारी रमेश जोशी की सुपारी हल्द्वानी जेल में बंद एक कुख्यात ने दी थी। जिसके बाद पुलिस के भी होश उड़ गये। बताा जा रहा है कि कुख्यात हाल ही में हरिद्वार जेल से हल्द्वानी जेल शिफ्ट किया गया है।

Supari Ramesh Joshi

जेल बंद कलीम ने किया खुलासा

बताया जा रहा है कि बीते दिनों कुख्यात ने अपने गुर्गे के माध्यम से रमेश जोशी के मोबाइल पर फोन किया था। लेकिन उस समय रमेश को अंदाजा नहीं था कि वह उसकी सुपारी दे देगा। हरिद्वार जेल में बंद कलीम से हुई पूछताछ में रमेश जोशी की सुपारी का मामला सामने आया। बताया जा रहा है कि कुख्यात और रमेश जोशी का चार साल पहले नैनीताल में पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था।