iimt haldwani

हल्द्वनी-जय अरिहन्त ने किया टॉपरों को सम्मानित, नये सत्र से फ्री में देने जा रहा ये बड़ी सुविधा

84

हल्द्वनी-न्यूज टुडे नेटवर्क- हल्दूचौड़ स्थित जय अरिहन्त इंटरनेशनल स्कूल में एक विशेष समारोह में वार्षिक परीक्षाफल घोषित किया गया। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में साल भर के मूल्यांकन के आधार पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। ओवरऑल सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए केजी विंग से कक्षा यूकेजी की प्रियांशी बोरा, जूनियर विग से कक्षा दो के आदित्य लोशाली तथाा सीनियर विंग से कक्षा सात की मंजिल गंगवार को स्कूल टॉपर घोषित किया गया। दोनों छात्रों को ट्रॉफी तथा मेडल प्रदान कर मैनेजमेंट कमेटी, सह प्रधानाचार्य द्वारा सम्मानित किया गया। इसके अलावा उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले प्रत्येक कक्षा से टॉपर्स को भी पुरस्कृत किया गया।

amarpali haldwani

फ्री ऑफ कॉस्ट बुक-बैक की मिलेगी सुविधा

इस मौके पर कमेटी के उपाध्यक्ष अक्षत जैन ने बताया कि जय अरिहन्त इंटरनेशनल स्कूल पूरे उत्तराखंड का एकमात्र स्कूल है जो कि आगामी सत्र में अपने बच्चों को स्कूल कैंपस में फ्री ऑफ कॉस्ट बुक-बैक की सुविधा देने जा रहा है। उन्होंने बताया कि इससे अभिभावकों पर पडऩे वाले किताबों का बोझ तो कम होगा ही साथ ही एक नई तरह की पहल की भी शुरूआत होगी।

इस अवसर पर जय अरिहन्त मैनेजमेंट कमेटी के उपाध्यक्ष अक्षत जैन, सचिव अभिषेक जैन, बीएड विभाग के विभागाध्य डीएस रौतेला, विद्यालय के सह-प्रधानाचार्य कृष्णा जोशी, अनुष्का जैन सहित सभी शिक्षक-शिक्षिकायें, विद्यार्थी एंव उनके अभिाभावक मौजूद थे।