हल्द्वानी- जय अरिहन्त स्कूल ने मनाया खेल दिवस, क्रिकेट मैच का बच्चों ने उठाया लुफ्त

Slider

हल्द्वानी-आज जय अरिहन्त इंटरनेशनल स्कूल में राष्ट्रीय खेल दिवस मनाया गया। इस मौके पर सबसे पहले एक विशेष सभा का आयोजन किया गया, जिसमें प्रिंसिपल कृष्ण जोशी और खेल शिक्षक गोपाल सिंह ने मेजर ध्यानचंद के चित्र के सामने पुष्प अर्पित कर उन्हें याद किया। इस दौरान प्रिंसिपल कृष्ण जोशी कहा कि हमें मेजर ध्यानचंद के जीवन से अनुशासन और निरंतर अभ्यास का सबक सीखना चाहिए। उसके बाद प्ले ग्रुप से लेकर ग्रेड 10 वीं सीरीज़ की खेल गतिविधियों को पीटीआई के निर्देशन में संचालित किया गया।

Jai Arihant School

Slider

आज के उत्सव का एक आकर्षण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विशेष कार्यक्रम फिटनेस अभियान का सीधा प्रसारण था, जिसे जय अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल के सभी छात्रों को लाइव दिखाया गया था। साथ ही चार सदनों के बीच एक अंतर हाउस क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया, जिसमें वर्धमान घराने ने ट्रॉफी जीती। प्रिंसिपल कृष्ण जोशी, सेक्रेटरी अभिषेक जैन और निधि जैन ने विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की।

Jai Arhinat

अंत में जय अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल और जय अरिहंत बीएड कॉलेज के कर्मचारियों के बीच एक दोस्ताना मैच खेला गया। जिसमें प्रिंसिपल कृष्ण जोशी की टीम ने मैच जीता और उपाध्यक्ष अक्षत जैन ने जय अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल की विजेता टीम को ट्रॉफी सौंपी।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें