PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-आईटीबीपी भर्ती में दौड़ के बाद बेहोश हुआ था युवक, 14 दिन बाद ऐसे हुई मौत

हल्द्वानी- विगत दिनों हल्दूचौड़ में हुई आईटीबीपी की भर्ती में दौड़ में शामिल एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि विगत 14 अगस्ता को आईटीबीपी भर्ती दौड़ के बाद 21 वर्षीय पंकज सिंह पडियार उल्टी करने लगा। युवक अपनी बहन के साथ भोटिया पड़ाव में किराये पर रहता था। और बीएससी कर रहा था। भर्ती में दौड़ के दौरान उसे उल्टियां होने लगी फिर भी उसने दौड़ पूरी कर ली। इस बीच उसकी हालत बिगड़ गई तो आईटीबीपी के जवानों ने उसे दवाएं दी।

Pankaj Padiyar ITbP

बीएससी कर चुका था पंकज

इसके बाद वह अपने दोस्त के कुसुमखेड़ा हरिगोविंद सुयाल की गली में आया। कमरे में पानी पीने के बाद पंकज बेहोश होने लगा। उसे बेहोश देख दोस्त ने उसकी बहन को फोन किया। जिसके बाद परिजन उसे मुखानी स्थित एक निजी चिकित्सालय में ले गये। जहां डॉक्टरों प्राथमिक उपचार के बाद उसका इलाज करने से मना कर दिया। इसके बाद उन्होंने उसे सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां 15 अगस्त को चिकित्सकों ने उसे दूसरे अस्पताल में जाने की सलाह दी। जिसके बाद परिजन उसे बरेली स्थित राममूर्ति अस्पताल गए। यहां इलाज के दौरान मंगलवार की शाम पंकज ने दम तोड़ दिया। उसने इसी साल एमबीपीजी हल्द्वानी से बीएससी अच्छे नंबरों से पास की थी। वह पार्ट टाइम बिग बाजार में भी काम करता था।

कोरोना पीड़ित संदिग्ध बोला डॉक्टर साहब मेरी जान बचा लो। देखिये अस्पताल में अंदर फिर क्या हुआ। मॉक ड्रिल अस्पताल की।