हल्द्वानी- इश्क में अमित को मिली मौत, ऐसे पार्टनर से दुश्मन बना हरीश

हल्द्वानी-लंबे समय से पत्नी से टकरार के चलते अमित अपने को अकेला महसूस करने लगा था। ऐसे में उसने पड़ोस के ही हरीश की पत्नी पर डोरे डालने का काम शुरू किया। लेकिन उसे पता नहीं था कि वह मौत से खेल रहा है। बदले में इश्क के बदले उसे सिर्फ मौत मिली। हत्याकांड के
 | 
हल्द्वानी- इश्क में अमित को मिली मौत, ऐसे पार्टनर से दुश्मन बना हरीश

हल्द्वानी-लंबे समय से पत्नी से टकरार के चलते अमित अपने को अकेला महसूस करने लगा था। ऐसे में उसने पड़ोस के ही हरीश की पत्नी पर डोरे डालने का काम शुरू किया। लेकिन उसे पता नहीं था कि वह मौत से खेल रहा है। बदले में इश्क के बदले उसे सिर्फ मौत मिली। हत्याकांड के खुलासे के बाद सभी हैरान रह गये। हत्याकांड के खुलासे में हत्यारोपी हरीश ने अपनी पत्नी के मोबाइल पर अमित के मैसेज देखे थे। अमित और उसकी पत्नी का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी को समझाया।

हल्द्वानी-पहले का होटल पार्टनर ही निकला अमित का हत्यारा, सामने आयी हैरान करने देने वाली स्टोरी

अमित के द्वारा उसकी पत्नी को भेजे गये मैसेजों के बारे में अमित के पिता मंगल को भी बताया। लेकिन अमित के पिता ने उल्टा उसे डांट दिया। कहा कि अपनी बीबी संभाल। इसके बाद उसने अमित को मारने की योजना बनाई। सालों पहले पार्टनर रहा हरीश अब अमित के खून का प्यासा हो गया। वह बस अमित को अकेले में ठिकाने लगाने की योजना बनाये था लेकिन मौका नहीं मिलता था। हत्या की शाम हरीश को एक मौका मिला तो उसने अमित को मौत की नींद सुला दी। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया।