हल्द्वानी-इस उद्योगपति की बेटी की शादी में चार चांद लगायेंगी सपना चौधरी, ये बड़ी हस्तियां करेंगी वीआईपी शादी में शिरकत

689

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क– हल्दूचौड़ में स्थित सुभाष स्टोन कंपनी के मालिक सुभाष चन्द्र अग्रहरि की बेटी श्वेता गुप्ता की शादी हल्द्वानी की सबसे वीआईपी शादी शुमार होने जा रही है। शुक्रवार 19 अप्रैल को होने वाली इस शादी में देश के कई जानी मानी हस्तियां पहुंचेगी। साथ ही बालीवुड के कई चेहरे इस शादी में शिरकत करेंगे। रामपुर रोड स्थित विन्टेज ग्रीन्स लॉन में शहर की इस बड़ी शादी की भव्य तैयारियां चल रही है। लॉन को एक भव्य रूप दिया जा रहा है। विवाह में पूरा सजोसाज का काम महेश शेट्टी द्वारा किया जा रहा है। जो मुंबई से आये हुए है। पहली बार हल्द्वानी में सबसे अनोखी शादी देखने को मिलेगी। 12 अप्रैल से लॉन को सजाने का काम चल रहा है। शहर में हुई शादियों में यह अभी तक की सबसे महंगी शादी होगी।

यह भी पढ़े… हल्द्वानी- ये सरकारी योजना अपनाने से मिलेगा 5 लाख का निशुल्क इलाज, जाने कौन-कैसे ले सकेगा इसका लाभ

बेटियों ने बढ़ाया मान-सुभाष चन्द्र

सुभाष स्टोन इंडस्ट्रीज के मालिक सुभाष चन्द्र ने बताया कि उनकी बेटी श्वेता गुप्ता की शादी द्रतिया मध्यप्रदेश निवासी फार्ममिंग इण्डट्री से जुड़े नाथूराम के बेटे एसीपी दिल्ली (आईपीएस) रोहित गुप्ता से होने जा रही है। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी देहरादून में सर्वे ऑफ इंडिया में प्रदेश प्रमुख के पद पर तैनात है। श्वेता ने यह पद आईईएस की परीक्षा पास करके प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि मैं तो एक छोटा सा कारोबारी हूं मेरी बेटियों ने आज मेरा सीना ऊंचा कर दिया। उन्होंने कहा कि आज बेटियों की बदौलत मुझे इनती शौहरत मिली है। सुभाष चन्द्र की चार बेटियां और दो बेटे है। उन्होंने बताया कि उनकी बड़ी बेटी रीना वैश्य के पति इंडियन ऑयल में अधिकारी है। दूसरी बेटी रेनू गुप्ता ने वर्ष 2007 उत्तराखंड मेडिकल एग्जाम में टॉप किया, जो वर्तमान में गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर है। तीसरे नंबर की बेटी श्वेता गुप्ता है और चौथे बेटी सोनम गुप्ता जौनपुर में सिविल जज के पद पर तैनात है। बेटा श्याम गुप्ता सिविल से बीटैक करने के बाद वर्तमान में सुभाष स्टोन के निदेशक है।

बड़े नाजो से पाला बेटियों को- राधा देवी

सुभाष चन्द्र की पत्नी राधा देवी ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटियों को बड़े नाज से पाला है। वह बेटियों के साथ कदम पर कदम मिलाते चली है। उन्होंने कहा कि आज बेटियां हर क्षेत्र में बेटों से आगे है। मेरी चारों बेटियों ने हमारा मान बढ़ाया है। उन्होंने बताया कि बेटी की विदाई का दुख तो मन में रहेगा लेकिन हमें अपनी बेटी पर नाज है कि उन्होंने समाज में हमारा इतना मान बढ़ाया। आज बेटियों की बदौलत हमें एक बड़ी पहचान मिली है।

पहुंचेगे ये खास मेहमान

हल्द्वानी की इस सबसे वीआईपी शादी में मेहमान के रूप मेें एक से बढक़र एक हस्तियां शिरकत करेंगी। शादी में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया है। अपनी गायकी और डांस के दम पर पूरे देशभर में तहलका मचाने वाली सपना चौधरी इस वीआईपी शादी में मेहमान रहेंगी। सपना चौधरी देश का सबसे चर्चित चेहरा है, इसके अलावा सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में रही अर्शी खान, एलीना लिमन और जय तनेजा इस शादी में प्रतिभाग करेंगे। साथ ही शादी में कई न्यायधीश और यूपी के आईएएस और पीसीएस अधिकारी शिरकत करेंगे। पहली बार हल्द्वानी में होने जा रही इस वीआईपी शादी की चर्चाएं जोरों पर है।