हल्द्वानी- ट्रंचिंग ग्राउंड को लेकर इंदिरा हृदयेश का सरकार पर वार, लगाया यें संगीन आरोप

Slider

Haldwani City News, हल्द्वानी के ट्रंचिंग ग्राउंड में कूड़े के ढेर में लगी आग से उठने वाले धुएं ने स्थानीय लोगों का जीना दुस्वार कर दिया है। आलम यह है कि ट्रंचिंग ग्राउंड के आस-पास रहने वाले लोग घरों में कैद होने को मजबूर है। कूड़े से उठने वाले धुएं से लोगो को तमाम बिमारियां जकड़ रही है। इतना ही नहीं बीते दिनों इस धुएं के कारण दो लोगों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ा।

haldwani city news

Slider

लेकिन इस सब के बावजूद भी नगर निगम प्रसाशन आंख मूंदे बैठा है। नेता प्रतिपक्ष ने निगम की इस लापरवाही पर गहरी नाराजगी जताई है। नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस सरकार में ट्रंचिंग ग्राउंड की जगह प्लांट लगाने के लिए चिन्हित की थी। लेकिन वहा कूड़े का ढ़ेर बना दिया गया।

जनता के संग मिलकर करेंगे बड़ा आंदोलन- इंदिरा हृदयेश

बता दें कि ट्रंचिंग ग्राउंड के कारण हो रही गंदगी से आसपास के लोगो का जीना मुश्किल हो गया है। गंदगी के कारण लोग लगातार बीमार हो रहे है। ट्रंचिंग ग्राउंड में गंदगी और निगम के द्वारा कूड़े को जलाने पर उससे निकलने वाले धुँए से ग्राउंड के समीप इंद्रा नगर क्षेत्र में के लोगो को सांस लेने मे दिक्कत होने लगी है। वही हाल ही में धुँए के कारण 2 लोगो की मौत भी हो चुकी है, जिसकी जांच जिलाधिकारी के द्वारा कराई जा रही है।

haldwani city news

नेता प्रतिपक्ष ने इस मुद्दे को लेकर जल्द ही मुख्यमंत्री से बात करने की बात कहते हुए, निगम से ट्रंचिंग ग्राउंड में लगातार बढ़ रही गंदगी को रोकने और लोगो को इस समस्या से जल्द बाहर निकालने की बात कही है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर इस समस्या का जल्द समाधान नही हुआ तो, उनके द्वारा छेत्र के लोगो के साथ मिलकर एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें