हल्द्वानी- इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी गठित, वरिष्ठ चिकित्सक खुराना को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

हल्द्वानी-इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की प्रदेश स्तरीय नई कार्यकारिणी गठित हो गई है। हल्द्वानी के वरिष्ठ डॉक्टर जेएस खुराना प्रदेश अध्यक्ष व डा. डीसी पंत उपाध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। इनका कार्यकाल तीन साल के लिए होगा। डॉ जेएस खुराना को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन का प्रदेश अध्यक्ष चुना गया है। साथ ही हल्द्वानी के डॉ. डीसी पंत
 | 
हल्द्वानी- इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी गठित, वरिष्ठ चिकित्सक खुराना को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

हल्द्वानी-इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की प्रदेश स्तरीय नई कार्यकारिणी गठित हो गई है। हल्द्वानी के वरिष्ठ डॉक्टर जेएस खुराना प्रदेश अध्यक्ष व डा. डीसी पंत उपाध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। इनका कार्यकाल तीन साल के लिए होगा। डॉ जेएस खुराना को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन का प्रदेश अध्यक्ष चुना गया है। साथ ही हल्द्वानी के डॉ. डीसी पंत को उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। चुनाव प्रक्रिया देहरादून में संपन्न हुई।

नवनिर्वाचित पदाधिकारियों में केएचआरसी के प्रबंध निदेशक व वरिष्ठ हड्डी एवं जोड़ रोग विशेषज्ञ डॉ. जेएस खुराना को निवर्तमान अध्यक्ष डॉ. एके सरोही ने बैज लगाकर स्वागत किया। साथ ही केएचआरसी के ही वरिष्ठ फिजीशियन व हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. दिनेश चंद्र पंत को उपाध्यक्ष पद के लिए बैज लगाया गया। इस खास मौके पर डा. खुराना ने कहा कि वह डाक्टरों के हित के लिए लगातार संघर्ष करेंगे। उनकी आवाज शासन स्तर पर पहुंचाने के लिए प्रयासरत रहेंगे।

डा. पंत ने कहा कि वह पहले से ही डॉक्टरों के हितों के लिए काम करते आए हैं। आइएमए की ओर से दूरदराज क्षेत्रों में भी स्वास्थ्य शिविर आयोजित किए जाएंगे, जिससे कि गरीब मरीजों को भी स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ मिल सके। शहर के दोनों पदाधिकारियों के नवनिर्वाचित होने पर डॉक्टरों ने बधाई दी है।