PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-आईआईएमटी लेकर आया छात्रों के लिए ये खुशखबरी, ये उठा सकते हैं फायदा

हल्द्वानी-आईआईएमटी छात्रों के लिए खुशखबरी लेकर आ रहे हैं। जिन छात्रो ने अपने भविष्य के लिए वैकल्पिक व्यवसायिक शिक्षा का अभी तक चयन नहीं किया है। उन छात्र-छात्राओं के लिए द आईआईएमटी हल्द्वानी एक बेहतरीन विकल्प ला रहा है। जिसमें ग्रामीण छात्र-छात्राओं की आर्थिक स्थिति को देखते हुए कई प्रकार की कौशल विकास एंव व्यवसायिक पाठ्यक्रम शामिल होंगे। जिसमें ग्रामीण एक छात्र-छात्राओं की आर्थिक को देखते हुए कई प्रकार की कौशल विकास एवं व्यवसायिक पाठ्यक्रम शामिल होंगे।

iimt Haldwani/Newstoday network

छात्र-छात्राओं के उचित मार्गदर्शन के लिए द आईआईएमटी हल्द्वानी में कुशल शिक्षकों के साथ-साथ बच्चों के व्यक्तिगत में कुशल विकास एंव रूचि के अनुरूप पाठ्यक्रम संचालि किए जाते है।जिसका उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को उच्चतम शिक्षा, न्यूनतम शुल्क में कराना है, एवं युवाओं को रोजगार से जोडऩा है।

संस्थान में थ्योरी के साथ-सा प्रैक्टिकल शिक्षण लिए शैक्षणिक भ्रमण का आयोजन समय-समय से किया जाता है। इसके अतिरिक्त संस्थान बच्चों के चहुंमुंखी विकास के लिए थियेटर क्लास, गिटार क्लस, खेलकूद प्रतियोगिता आदि समय-समय से आयोजित करता रहता है। संस्थान से अध्ययनरत कई विद्यार्थी विदेशों में कार्यरत है जो संस्थान का नाम रोशन कर रहे हैं।

Coronavirus vaccine) वैज्ञानिकों ने ढूँढ निकाला कोरोना का सबसे सस्ता इलाज, 100 रुपए में ऐसे होगा कोरोना की जाँच