हल्द्वानी- आइजी ने दिये पत्रकार के बेटे की मौत के जांच के आदेश, हत्या व हादसे से उठेगा पर्दा

हल्द्वानी में पत्रकार अनुपम गुप्ता के बेटे भावेश गुप्ता की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अनुरोध पर आइजी अजय रौतेला ने आदेश जारी किए हैं। पत्रकार अनुपम गुप्ता के बेटे भावेश गुप्ता उनके इकलौते पुत्र थे, जिनकी 26 अगस्त को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई । जानकारी
 | 
हल्द्वानी- आइजी ने दिये पत्रकार के बेटे की मौत के जांच के आदेश, हत्या व हादसे से उठेगा पर्दा

हल्द्वानी में पत्रकार अनुपम गुप्ता के बेटे भावेश गुप्ता की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अनुरोध पर आइजी अजय रौतेला ने आदेश जारी किए हैं। पत्रकार अनुपम गुप्ता के बेटे भावेश गुप्ता उनके इकलौते पुत्र थे, जिनकी 26 अगस्त को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई । जानकारी के अनुसार भावेश 26 अगस्त के दिन अपनी कोचिंग पूरी कर वापस लौट रहे थे।

तभी रामजी विहार देवलचौड़ पर सामने से काफी तेज गति से आ रहे टेपों से भावेश की टक्कर हो गई। जिस दौरान भावेश की मौत हो गई। वही पिता अनुपम गुप्ता का कहना है कि भावेश का कुसुमखेड़ा के कुछ युवकों के साथ अनबन हुई थी। और युवकों ने भावेश को जान से मारने की धमकी भी दी थी। अनुपम गुप्ता द्वारा बेटे की हत्या का शक जताने पर शनिवार को श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष कमल जगाती, कार्यकारी जिलाध्यक्ष भूपेंद्र रावत, हर्ष रावत, मो. शोएब खान, किशन लाल, समीर शाह व दीवान बिष्ट आदि ने आइजी अजय रौतेला से मुलाकात कर मामले की निष्पक्ष जांच कराने का अनुरोध किया।

बेटे की मौत पर पिता अनुपम हत्या का शक जता रहे हैं।उनका कहना है, कि पुलिस वारदात को एम हादसे के रूप में बताकर अपनी जिम्मेदारी का पालन नही कर रही है। आज वारदात को कई दिन हो गए है। लेकिन पुलिस द्वारा अभी कोई ठोस कदम नही उठाया गया है।