हल्द्वानी-मुझे मिला सम्मान जनता को समर्पित-भट्ट, जमरानी को लेकर कही ये बड़ी बात

Haldwani News-आज भाजपा हल्द्वानी पश्चिमी मंडल की बैठक मंडल अध्यक्ष नवीन भटृ की अध्यक्षता में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद अजय भटृ का प्रथम बार आगमन पर कार्यकर्ताओं द्वारा फूलमालाओं के साथ भव्य स्वागत किया। इस मौके पर सांसद अजय भटृ जी ने कहा कि आप लोगों के आर्शीवाद से मुझे नैनीताल क्षेत्र का सांसद
 | 
हल्द्वानी-मुझे मिला सम्मान जनता को समर्पित-भट्ट, जमरानी को लेकर कही ये बड़ी बात

Haldwani News-आज भाजपा हल्द्वानी पश्चिमी मंडल की बैठक मंडल अध्यक्ष नवीन भटृ की अध्यक्षता में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद अजय भटृ का प्रथम बार आगमन पर कार्यकर्ताओं द्वारा फूलमालाओं के साथ भव्य स्वागत किया। इस मौके पर सांसद अजय भटृ जी ने कहा कि आप लोगों के आर्शीवाद से मुझे नैनीताल क्षेत्र का सांसद बनने का मौका मिला और आप लोगों की अपार मेहनत से मुझे देश के सर्वश्रेष्ठ 25 सांसदों में चुने जाने का अवसर प्राप्त हुआ। भटृ ने कहा कि मुझे मिला सम्मान मैं क्षेत्र की जनता को समर्पित करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि यहां की जनता का सबसे बड़ा मुद्दा जमरानी बांध का था जो कि पीएम मोदी की प्रयासों से सफल हुआ। तराई भाबर के किसानों और आम जनता को इससे राहत मिलेगी।

हल्द्वानी-मुझे मिला सम्मान जनता को समर्पित-भट्ट, जमरानी को लेकर कही ये बड़ी बात
उन्होंने कहा कि आज के समय में विपक्ष के पास कोई भी मुद्दा नहीं है इसलिए सारा विपक्ष नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश की जनता में भ्रम का वातावरण फैला रही है। जनता सब जान चुकी है कि पीएम मोदी ने देश हित में लिये गये तीन तलाक, 370 व 35ए के फैसले का जनता ने स्वागत किया है। भटृ ने कहा कि पीएम मोदी के लिये देश की जनता द्वारा दुआ करने के साथ-साथ मोदी देश में 10 से 15 वर्षाो तक लगातार सरकार चलाकर जनता के हितों को ध्यान में रखकर भष्ट्राचार मुक्त भारत बनाकर देश की सेवा करेंगे।

हल्द्वानी-मुझे मिला सम्मान जनता को समर्पित-भट्ट, जमरानी को लेकर कही ये बड़ी बात

कालाढंूगी विधायक बंशीधर भगत ने कहा कि जमरानी मुद्दा मेरी प्राथमिकता थी जिसके लिए मैंने बहुत सारे आन्दोलन भी किये और आज पीएम मोदी, मुख्यमंत्री और अजय भटृ ने हमारे सपनों को साकार किया जमरानी बांध हमारी भाबर की लाईफ लाईन है। जिससे कि जो किसान पानी के कारण परेशान थे उनको इसका सीधा फायदा पहुंचेगा। जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं के कार्यों से संगठन व पार्टी को मजबूती मिलती है, हर कार्यकर्ता नागरिकता संशोधन कानून जनता के बीच में जाकर इसके बारे में पूर्ण व सही जानकारी दें जिससे की विपक्ष द्वारा फैलया जा रहा भ्रम दूर हो सके। कार्यक्रम में राजेन्द्र सिंह बिष्ट, बेला तोलिया, हेमन्त द्विवेदी, सुरेश तिवारी, दीपक मेहरा, प्रताप बोहरा, भुवन भटृ, कमल नयन जोशी, सुरेश गौड़, धीरज पाण्डे, गणेश साह, लाखन निगल्टिया, अल्का जीना, महेश खुल्बे समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।