हल्द्वानी- यहां पूर्व पार्षद के बेटे ने उड़ाई सफाई कर्मी की नींद, दिन दहाड़े पत्नी के सामने कर दी ये हरकत

Slider

लॉकडाउन में डील मिलते ही हल्द्वानी में क्राईम की घटनायें एक फिर सामने आने लगी है। मंगलवार को वार्ड-17 के पूर्व पार्षद के बेटे पर नगर निगम के सफाई कर्मचारी ने जातिवाचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गालीगलौज और छाती में चंमचा तानने का आरोप लगाते हुए एसएसपी कार्यालय में तहरीर दी है। बताया जा रहा है कि पूर्व पार्षद के बेटे से छड़प के दौरान सफाई कर्मचारी की पत्नी भी उसके साथ थी। तमंचा देखकर गबरायें दंपति मौके से भाग खड़े हुए। जिसके बाद कोतवाली पहुंचकर सफाईकर्मी ने पूर्व पार्षद के बेटे की गिरफ्तारी की मांग की है। वही नगर निगम हल्द्वानी को भी पत्र देकर मामले की सूचना दी है।

haldwani crime news

Slider

पुलिस के बुलाने पर भी नहीं पहुंचा थाने

सफाईकर्मी प्रशांत कुमार के मुताबिक सोमवार को वह अपनी पत्नी के साथ वार्ड-17 हीरानगर में सफाई करने के लिए गया था। आरोप है कि इस बीच पूर्व पार्षद के पुत्र ने गालीगलौज करते हुए उस पर तमंचा तान दिया। उसने जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए मारने की धमकी भी दी। पुलिस के मुताबकि आरोपी को बुलाने के निर्देश दिए गए लेकिन वह थाने में नहीं आया। इधर, सफाईकर्मियों ने कहा कि यदि ऐसी स्थिति रही तो काम करना मुश्किल हो जाएगा। बताया जा रहा है पूर्व पार्षद पुत्र पहले भी इस तरह की हरकत कई बार कर चुका है।

शाम तक पकड़ने की बात

मामले में हल्द्वानी कोतावाली के कोतवाल संजय कुमार की माने तो सफाई कर्मी की शिकायत के बाद पूर्व पार्षद के बेटे को पकड़ने के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है। उनकी माने तो फिलहाल पार्षद पुत्र फरार है, कोतवाल संजय की माने तो बुधवार शाम तक उसको पकड़ लिया जाएगा। वही दोषी पाये जाने पर उचित कार्यवाई अमल में लाई जाएगी। सफाईकर्मी के साथ न्याय किया जाएगा।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें