drishti haldwani

हल्द्वानी-हर्षोंल्लास के साथ मना दि मास्टर्स स्कूल का 22 स्थापना दिवस, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नाटक ने जीता दिल

317

हल्द्वानी-दि मास्टर्स स्कूल पनियाली का 22वां स्थापना दिवस बढ़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय के छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी, जिसमें सभी बच्चों ने बढ़-चढक़र भाग लिया। विद्यालय के बच्चों ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और समाज में बेटियों का योगदान पर नाटक मंचन किया। स्थापना दिवस के इस सुअवसर पर वर्ष 2019 के उत्कृष्ट को सम्मानित किया गया। जिसमें कक्षा 12 के बच्चों में सुप्रिया मोरिया (87.6 प्रतिशत) को विद्यालय में प्रथम स्थान, सौरव भट (82.2) को द्वितीय स्थान, निहारिका जोशी एवं दीप चंद्र मिश्रा (76.6) तृतीय स्थान के लिए पुरस्कृत किया गया।

iimt haldwani

The masters school

इसी क्रम में कक्षा 10 में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रा-छात्राओं को भी पृरस्कृत किया गया। जिसमें वैशाली जोशी (97.6) जो कि हल्द्वानी शहर में टॉप 7 छात्रों में रही है और विद्यालय में प्रथम स्थान पर रही है को प्रमाण पत्र व रुपया 25000 का चेक दिया गया। कारन लाल 956 प्रतिशत अंकों के साथ विद्यालय में दूसरे स्थान पर रहे। उन्हें प्रमाण पत्र एवं रुपया 25000 का चेक दिया गया। पूजा जोशी और हर्षिता बिष्ट ने भी 92.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय में तृतीया स्थान प्राप्त किया।

The masters school

इस अवसर पर स्कूल के निर्देशक प्रमोद सिंह तौलिया ने सभी बच्चों को निकट भविष्य में और अच्छा करने के लिए प्रेरित किया और घोषणा की, कि भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करने वाले बच्चों को इसी तरह पुरुस्कृत किया जायेगा। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबधक चन्दन सिंह रैकवाल ने भी बच्चों के शानदार प्रस्तुति के लिए धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में शिक्षक अभिवावक संघ के अध्यक्ष खीम सिंह सामंत, भगवानपुर मल्ला के पार्षद प्रमोद पंत, बेला तोलिया, मोहन पपैने, वीरेंदर खाती एवं सभी टॉपर्स बच्चों के माता-पिता मौजूद रहे। विद्यालय के प्रधानाचार्य रमेश महरा एवं प्रशासनिक अधिकारी मंजीत सिंह बिष्ट ने सभी छात्रों एवं अभिवावकों का धन्यवाद दिया।