हल्द्वानी- सरस मेले में योगेश मिश्रा को लगी हथकड़ी, एडीएम हरवीर सिंह बोले किसी राह पर किसी मोड़ पर

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क-सरस मेले के मंच प्रभारी उप निदेशक सूचना को जादू का कार्यक्रम प्रस्तुत कर रहे कनौजिया मैजिक ग्रुप के जादूगर रामकृष्ण कनौजिया ने योगेश मिश्रा को सार्वजनिक रूप से हथकड़ी लगा दी। इस दृश्य को देखकर प्रशासनिक अधिकारी, कलाकार और दर्शक भी दंग रह गए। कनौजिया ने कहा कि अमूमन पुलिस अपराधियों
 | 
हल्द्वानी- सरस मेले में योगेश मिश्रा को लगी हथकड़ी,  एडीएम हरवीर सिंह बोले किसी राह पर किसी मोड़ पर

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क-सरस मेले के मंच प्रभारी उप निदेशक सूचना को जादू का कार्यक्रम प्रस्तुत कर रहे कनौजिया मैजिक ग्रुप के जादूगर रामकृष्ण कनौजिया ने योगेश मिश्रा को सार्वजनिक रूप से हथकड़ी लगा दी। इस दृश्य को देखकर प्रशासनिक अधिकारी, कलाकार और दर्शक भी दंग रह गए। कनौजिया ने कहा कि अमूमन पुलिस अपराधियों को हथकडी लगाती है लेकिन जादूगर भी हथकड़ी लगा सकता है। हम उसे हथकड़ी लगाते है जिससे हम बहुत प्यार करते । मिश्रा ने हमें इस मुकाम तक पहुंचाया है जिहाजा हम इन्हें प्यार भी करते हैं और इनका सम्मान भी करते हैं। हमने मिश्रा को अपने साथ हथकड़ी में इसलिए बंाधा कि इनका साथ कभी भी कलाकारों से न छुटे।

हल्द्वानी- सरस मेले में योगेश मिश्रा को लगी हथकड़ी,  एडीएम हरवीर सिंह बोले किसी राह पर किसी मोड़ पर

सरल मेला अपने चरम पर

इस मौके पर मिश्रा ने कहा कि हथकड़ी की कल्पना अपराधी से जोड़ती है लेकिन प्यार की हथकड़ी हमें आपस में जोड़ती है। हमें चाहिए कि हम किसी भी प्रांत, भाषा, मजहब के हो लेकिन प्यार की हथकड़ी से एक जुट रह कर मजबूत भारत बनाए। देर रात्रि तक चले कार्यक्रम में एडीएम हरवीर सिंह तथा हेमलता भट्ट ने किसी राह पर किसी मोड़ पर युगल गीत पेश कर दर्शकों की तालियां बटोरी। वहीं हरीश भट्ट तथा हेम भट्ट की युगल प्रस्तुति पर चांद सा रोशन चेहरा ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। सरस मेले को लोग भरपूर मजा ले रहे है।