iimt haldwani

हल्द्वानी- हरीश रावत थे इस विधायक के गुरू, जानिये अब क्यों भाजपा प्रत्याशी भट्ट को दिया समर्थन

496

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद प्रदेश में सियासी घमासान मच गया है। नेता एक-दूसरे पर बयानबाजी कर रहे है। इस बार उत्तराखंड में सबसे दिलचस्प मुकाबला नैनीताल सीट पर है। जहां से पूर्व सीएम हरीश रावत कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में खड़े है जबकि उनके विपक्ष मेंं भाजपा के प्रदेशध्यक्ष अजय भट्ट खड़े है। ऐसे में दोनों के बीच जबरदस्त मुकाबला होने की संभावना है। इससे पहले विधानसभा चुनाव में दोनों प्रत्याशी अपनी-अपनी सीटों से हार गये थे। अब दोनों की नेताओं को दोनों ही पार्टियों ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है। ऐसे में यह मुकाबला बेहद दिलचस्प होने की उम्मीद है।

amarpali haldwani

 

यह भी पढ़े… हल्द्वानी-हरदा नहीं हारदा कहिये, पढिय़े किसने दिया पूर्व सीएम हरदा के खिलाफ बड़ा बयान

भट्ट के समर्थन में उतरे कैड़ा

आज अपने एक बयान में भीमताल विधायक रामसिंह कैड़ा ने कहा कि उनका समर्थन भाजपा को है। इससे पहले भी उन्होंने सरकार को समर्थन दिया था जिसे अब करीब ढाई होने वाला है। आज कैड़ा ने कहा कि उनका पूरा समर्थन भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट और भाजपा सरकार को है। उन्होंने कहा कि वह भट्ट की जीत के लिए पूरी जी-जान से काम करेंगे। उन्होंने कहा कि वह किसी को आधे सफर में नहीं छोड़ते है।

यह भी पढ़े… हल्द्वानी- नैनीताल सीट पर रोचक हुआ मुकाबला, जानिये कितनी मजबूत है पूर्व सीएम हरदा की पकड़

जिसके बाद सियासत तेज हो गई। पूर्व सीएम हरीश रावत को राम सिंह कैड़ा का राजनीतिक गुरू माना जाता है। ऐसे में गुरू के खिलाफ चेला खड़ा हो गया है। कैड़ा भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे जबकि भाजपा प्रत्याशी भट्ट के सामने हरीश रावत खड़े है। ऐसे में दोनों के बीच मैदान मारने की होड़ शुरू होगी। जिससे यह मुकाबला और दिलचस्प हो गया है।