हल्द्वानी-हरीश रावत को घेरने में जुटी भाजपा, बोले सीएम इस बार हारदा के हार की हैट्रिक

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव अपने चरम पर है। ऐसे में भाजपा ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है। आज लालकुआं में लोकसभा प्रत्याशी अजय भट्ट के पक्ष में चुनावी जनसभा को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने संबोधित किया। सीएम ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि 365 दिन में कांग्रेस सरकार ने 365 भ्रष्टाचार किये। उन्होंने
 | 
हल्द्वानी-हरीश रावत को घेरने में जुटी भाजपा, बोले सीएम इस बार हारदा के हार की हैट्रिक

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव अपने चरम पर है। ऐसे में भाजपा ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है। आज लालकुआं में लोकसभा प्रत्याशी अजय भट्ट के पक्ष में चुनावी जनसभा को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने संबोधित किया। सीएम ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि 365 दिन में कांग्रेस सरकार ने 365 भ्रष्टाचार किये। उन्होंने कहा कि 55 महीनों में भाजपा की केन्द्र सरकार में कोई भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट को जिता कर संसद भेजने की अपील की। सीएम ने कहा कि भाजपा के 55 माह के कार्यकाल में एक भी भ्रष्टाचार का मामला सामने नहीं आया है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में समाज के प्रत्येक व्यक्ति के लिए नून तेल लकड़ी की व्यवस्था की जा रही है। देश के 18 हजार गांव में बिजली पहुंचाई है।

हल्द्वानी-हरीश रावत को घेरने में जुटी भाजपा, बोले सीएम इस बार हारदा के हार की हैट्रिक

पांचों सीटों पर जीतेंगी भाजपा- सीएम

वही कर बार फिर कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत पर सीएम त्रिवेन्द्र रावत ने जुबानी हमला कर दिया। उन्होंने जनता से कहा कि इस बार हारदा के हार की हैट्रिक बनानी है। उन्होंने राज्य में हुए विकास कार्यों का हवाला देते हुए उत्तराखंड की पांचों सीटों पर भाजपा प्रत्‍याशियों को विजयी बनाकर संसद में भेजने की अपील की। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट, जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, विधायक नवीन दुम्का, दान सिंह रावत, मंडल अध्यक्ष संजीव शर्मा, राम सिंह पपोला, पूर्व चेयरमैन पवन चौहान, सुरेश परिहार, ममता पलाडिया, कुंदन चुफाल, दिनेश खुल्बे, दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा आदि मौजूद थे।