हल्द्वानी-हरदा ने ली हरक पर चुटकी, बोले बिल्ले को सौंप दी दही की जिम्मेदारी

हल्द्वानी-पूर्व सीएम हरीश रावत सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाले नेता है। वह हर मुद्दे पर अपना जवाब देते है। अब पूर्व सीएम हरदा ने उत्तराखंड कर्मकार कल्याण बोर्ड अध्यक्ष पद से हरक सिंह को हटाने के फैसले पर चुटकी ली है। हरदा ने कहा कि मुख्यमंत्री को उन्हें बोर्ड अध्यक्ष पद से
 | 
हल्द्वानी-हरदा ने ली हरक पर चुटकी, बोले बिल्ले को सौंप दी दही की जिम्मेदारी

हल्द्वानी-पूर्व सीएम हरीश रावत सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाले नेता है। वह हर मुद्दे पर अपना जवाब देते है। अब पूर्व सीएम हरदा ने उत्तराखंड कर्मकार कल्याण बोर्ड अध्यक्ष पद से हरक सिंह को हटाने के फैसले पर चुटकी ली है। हरदा ने कहा कि मुख्यमंत्री को उन्हें बोर्ड अध्यक्ष पद से हटाने का अधिकार प्राप्त है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने एक बयान में कहा कि श्रमिकों के कल्याण के लिए उक्त बोर्ड उनके मुख्यमंत्रित्व काल में बना था।

देहरादून-ये आईएफएस बनी उत्तराखंड की मुख्य वन संरक्षक, इसलिए मिली बड़ी जिम्मेदारी

हरदा ने कहा कि उनकी सरकार रहने के दौरान ही 200 करोड़ रुपये तक जमा हो गए थे। बाद में गरीबों के नाम के इस पैसे को गलत तरीके से खर्च किया गया। उन्होंने हरक सिंह को बोर्ड अध्यक्ष बनाने पर सवाल खड़े कियेे। हरदा ने कहा कि जैसे बिल्ले को दही की रखवाली की जिम्मेदारी सौंपना। ऐसा होगा तो दही पर पंजा पड़ेगा ही। हरक को बोर्ड अध्यक्ष के पद से हटाने का अधिकार मुख्यमंत्री के पास सुरक्षित रहता है। मुख्यमंत्री चाहे तो मंत्री को भी हटा सकते है।