हल्द्वानी-हरदा हमारा आला दुबारा गीत से हुआ चुनावी शंखदान, पूर्व सीएम हरदा पर गीत हुआ रिलीज

हल्द्वानी– पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के नाम पर कुमांऊनी गीत हरदा हमारा आला दुबारा का विमोचन आज पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने किया। इस गीत को लोकगायिका माया उपाध्याय के गाया है। आज इस गीत को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के सामने रिलीज किया गया। गीत के बोल है, हरदा हमारा आला दुबारा यानि हमारा
 | 
हल्द्वानी-हरदा हमारा आला दुबारा गीत से हुआ चुनावी शंखदान, पूर्व सीएम हरदा पर गीत हुआ रिलीज

हल्द्वानीपूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के नाम पर कुमांऊनी गीत हरदा हमारा आला दुबारा का विमोचन आज पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने किया। इस गीत को लोकगायिका माया उपाध्याय के गाया है। आज इस गीत को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के सामने रिलीज किया गया। गीत के बोल है, हरदा हमारा आला दुबारा यानि हमारा हरीश रावत दोबारा सत्ता में आयेंगे। गीत में हरीश रावत के कम उम्र में राजनीति से शुरू होकर छात्र राजनीति और फिर राजनीतिक जीवन का पूरा सफर दिखाया गया है।

हल्द्वानी- केन्द्रीय मंत्री निशंक ने की सीबीएसई सहोदय प्रमुखों से खास बातचीत, कुमाऊं से सहोदय उत्थान स्कूल हुआ शामिल

राजनीति के सफर में हरीश रावत के संघर्षों की कहानी को दर्शाते हुए उनके कद पर चर्चा की गई है। इसके अलावा गीत में हरीश रावत के केंद्रीय मंत्री और फिर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद पर आसीन होने की सभी घटनाओं को बयां किया गया है। साथ ही पंजाब के प्रभारी और सीडब्ल्यूसी सदस्य बनने की जिम्मेदारियों का भी बखान किया गया है। इस गीत के रिलीज समारोह में कांग्रेसियों का जमावाड़ा लगा रहा।

देहरादून-डबल लेन सडक़ों से जुड़ेंगे विकासखंड मुख्यालय, ऐसे आयेंगी सडक़ दुर्घटनाओं में कमी

इस मौके पर गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि हरीश रावत सरकार ने आम लोगों के लिए कई योजनाओं को लागू किया था, लेकिन भाजपा सरकार ने सभी को बंद कर गरीबों की कमर तोड़ दी। इस दौरान कार्यक्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश दुर्गापाल, विजय सिजवाली, दीपक बलूटिया, दान सिंह भंडारी, रमेश पाण्डे, खजान गुड्डू, ललित जोशी आदि मौजूद रहे।