हल्द्वानी-हरदा नहीं हारदा कहिये, पढिय़े किसने दिया पूर्व सीएम हरदा के खिलाफ बड़ा बयान

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में सियासत तेज हो गई है। देर रात कांग्रेस ने भी अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। अब नैनीताल सीट पर मुकाबला रोचक होने की उम्मीद है। पूर्व सीएम हरीश रावत के आगे उन्हीं के गृहक्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट है। शनिवार को भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट की
 | 
हल्द्वानी-हरदा नहीं हारदा कहिये, पढिय़े किसने दिया पूर्व सीएम हरदा के खिलाफ बड़ा बयान

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में सियासत तेज हो गई है। देर रात कांग्रेस ने भी अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। अब नैनीताल सीट पर मुकाबला रोचक होने की उम्मीद है। पूर्व सीएम हरीश रावत के आगे उन्हीं के गृहक्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट है। शनिवार को भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट की चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद सर्किट हाउस काठगोदाम पहुंचे मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पूर्व सीएम हरीश रावत पर जुबानी हमला किया। उन्होंने कहा कि हरीश रावत हरदा नहीं हारदा हो गये है। उन्हें हारने की आदत बन गई है। इस बार उनके हारने पर मुहर लग जायेंगी।

यह भी पढ़ें– हल्द्वानी- नैनीताल सीट पर रोचक हुआ मुकाबला, जानिये कितनी मजबूत है पूर्व सीएम हरदा की पकड़

यह भी पढ़ें हल्द्वानी-देवभूमि में आयेंगे भाजपा के 20 बड़े राष्ट्रीय स्टार प्रचारक, इन प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे वोट

हल्द्वानी-हरदा नहीं हारदा कहिये, पढिय़े किसने दिया पूर्व सीएम हरदा के खिलाफ बड़ा बयान

यह भी पढ़ें-लोस चुनाव 2019 : सपा के स्टार प्रचारकों में मुलायम नदारद, मुलायम नहीं अखिलेश यादव लड़ेंगे आजमगढ़ से चुनाव

पांचों सीटों पर परचम लहरायेंगी भाजपा-सीएम

इससे पहले शनिवार को भी हल्द्वानी में पत्रकारों से वार्ता के दौरान सीएम त्रिवेद्र रावत ने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा की लहर है। कांग्रेस से हमारा कोई मुकाबला नहीं है। केन्द्र सरकार के विकास कार्यों से जनता खुश है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अभी तक अपने उम्मीदवारों की सूची तय नहीं कर पायी। पूर्व सीएम हरीश रावत की नैनीताल सीट से दावेदारी पर सीएम त्रिवेन्द्र रावत ने कहा कि हरीश रावत को हारने की पुरानी आदत है। नैनीताल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट की भारी मतों से जीत होगी। भाजपा ने पिछले लोकसभा चुनावों मेंं पांचों सीटों पर परचम लहराया था यही इतिहास भाजपा इस बार भी दोहरायेेंगी।