हल्द्वानी-हरदा समेत कांग्रेसियों पर फर्जी मुकदमे को लेकर कुंजवाल हुए लाल, ऐसे खोली भाजपा सरकार की पोल

हल्द्वानी- मंगलवार को पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व जागेश्वर के विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने हल्द्वानी स्थित अपने आवास पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व अन्य कांग्रेसजनों पर फर्जी मुकदमें लगाये जाने के विरोध में सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखते हुए सांकेतिक धरना दिया। इस दौरान कुंजवाल ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत
 | 
हल्द्वानी-हरदा समेत कांग्रेसियों पर फर्जी मुकदमे को लेकर कुंजवाल हुए लाल, ऐसे खोली भाजपा सरकार की पोल

हल्द्वानी- मंगलवार को पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व जागेश्वर के विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने हल्द्वानी स्थित अपने आवास पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व अन्य कांग्रेसजनों पर फर्जी मुकदमें लगाये जाने के विरोध में सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखते हुए सांकेतिक धरना दिया। इस दौरान कुंजवाल ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व अन्य कांग्रेसजनों पर फर्जी मुकदमे लगाये जाने के विरोध में किया गया। उन्होंने कहा कि आज केन्द्र व राज्य की सरकारें प्रतिपक्ष की आवाज को दबाने का काम कर रही है।

हल्द्वानी-हरदा समेत कांग्रेसियों पर फर्जी मुकदमे को लेकर कुंजवाल हुए लाल, ऐसे खोली भाजपा सरकार की पोल
उन्होंने कहा कि देश की जनता में कोविड-19 की मार पहले से ही पड़ रही है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से लोकतंत्र में विपक्ष को बोलने का पूर्ण अधिकार है। सरकारों के द्वारा किये गये गलत कार्यो का विरोध करना अपने आप में जनता के हित में है, किन्तु वर्तमान समय में आज विपक्ष को बोलने का अधिकार न देना व अपनी बातों को खुलकर न रखने देना, यह लोकतंत्र के लिये भयावह हैै। कुंजलाल ने कहा कि वर्तमान समय में अर्थ व्यवस्था पूर्णतया चौपट हो गयी है। बेरोजगारी चरम पर है और महंगाई की मार जनता पर लगातार पड़ रही है।

सत्ता में बैठी भाजपा की सरकारें कांग्रेस पर पर फर्जी मुकदमे लगाकर उनके बातों को रोकने का प्रयास कर रही है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। स्वतन्त्रता संग्राम से लेकर आज तक कांग्रेस का इतिहास जनसेवा, जन जागरूकता का रहा है और प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में सडक़ पर उतरकर तानाशाही सरकार के खिलाफ अपनी बातों को रखने का काम करेंगे और जनहितों के लिये संघर्षो को करने का काम करेंगे।