हल्द्वानी-हनुमान जी के दर पहुंचे हरदा, यकलुवा बानर कहने वाले के लिए मांगा ये श्राप

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में सबसे दिलचस्प चुनाव प्रचार इन दिनों नैनीताल सीट पर चल रहा है। जहां एक के बाद एक बयानबाजी सामने आ रही है। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा का विषय यकलू बानर पर रहा। जिसका जवाब हरीश रावत ने भगत सिंह कोश्यारी को अलग-अलग तरीके से दिया। आज कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत
 | 
हल्द्वानी-हनुमान जी के दर पहुंचे हरदा, यकलुवा बानर कहने वाले के लिए मांगा ये श्राप

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में सबसे दिलचस्प चुनाव प्रचार इन दिनों नैनीताल सीट पर चल रहा है। जहां एक के बाद एक बयानबाजी सामने आ रही है। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा का विषय यकलू बानर पर रहा। जिसका जवाब हरीश रावत ने भगत सिंह कोश्यारी को अलग-अलग तरीके से दिया। आज कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत ने हल्द्वानी से रुद्रपुर को निकलते समय बेलबाला मंदिर में भगवान के दर्शन किये। इस दौरान वह हनुमान जी के दर भी पहुंचे। हरदा ने शीश झुकाकर भगवान से वरदान मांगा कि लोग उनके कनुबे से ज़ुड़ते जाय। हरीश रावत ने कहा कि राष्ट्रीय लेबल के साथ ही उत्तराखंड में भाजपा को पांचों सीटों पर हार का सामना करना पड़ेगा और नैनीताल सीट पर भाजपा की करारी हार होगी।

यह भी पढ़ें- हल्द्वानी-नैनीताल सीट पर जुबानी जंग जारी, अब हरदा ने भगतदा को कहा भीगा घुघुता

हल्द्वानी-हनुमान जी के दर पहुंचे हरदा, यकलुवा बानर कहने वाले के लिए मांगा ये श्राप

सोशल मीडिया पर छायी हरदा की तस्वीर

हरीश रावत की मंदिर में गये फोटो सोशल मीडिया पर डालते हुए कंाग्रेस कार्यकर्ता कमान सिंह धामी ने लिखा कि हे प्रभु, मुझे एकलुवा बानर कहने वालों को सद्बुद्धि दें। जिसके बाद कई लोगों ने उनकी पोस्ट को लाइक किया। जिसके बाद चुनावी माहौल गरमा गया है। बता दें कि बीत दिवस पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी ने हरीश रावत को यकलू बानर कहा था जिसके बाद हरीश रावत ने लंका दहन करने की बात कही। वही कल हरीश रावत ने भगतदा को भीगा हुआ घुघुता कहा।