iimt haldwani

हल्द्वानी-कल हल्द्वानी में पहुंचेगी भाजपा की ये दिग्गज नेता, गिनीज और लिम्का बुक में दर्ज है इनके नाम कई रिकॉर्ड

841

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के मंथन और रणनीति तैयार करने के लिए शुक्रवार को भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव व सांसद पूर्व दुर्ग सरोज पाण्डेय हल्द्वानी में भाजपा के कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगी। यह जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री गजराज बिष्ट ने बताया कि उत्तराखंड में होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कमर कसनी शुरू कर दी है। इसी क्रम में कल भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव व सांसद बिहार सरोज पाण्डेय हल्द्वानी में भाजपा के विधायकों, सांसदों, मोर्चे के अध्यक्षों, महामंत्रियों, प्रकोष्ठ के अध्यक्षों, महामंत्रियों की बैठक लेगी। इस दौरान आगामी लोकसभा चुनावों पर चर्चा की जायेगी। साथ ही नई रणनीति बनाई जायेगी।

amarpali haldwani


बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा ने मंथन और चर्चा करना शुरू कर दिया है। अभी हाल ही में भाजपा को तीन राज्यों में मिली बड़ी हार से मंथन करने पर मजबूर कर दिया है। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा कोई कोर कसर बाकी नहीं छोडऩा चाहती है। इसके लिए भाजपा अभी से तैयारी में जुट गई है। भाजपा हर साल में लोकसभा चुनाव 2019 जीतना चाहती है।

10 साल तक लगातार बेस्ट मेयर का जीता अवार्ड

गौरतलब है कि बीजेपी की कद्दावर नेता डा. सरोज पांडेय छत्तीसगढ़ से राज्यसभा के लिए चुनी गई हैं। सरोज पांडेय ने अपने पॉलिटिकल करियर की शुरूआत स्टूडेंट पॉलिटिक्स से की थी। उन्होंने पॉलिटिक्स में कई रिकॉर्ड बना डाले हैं। सरोज पांडेय ने राजनीति में कम उम्र में ही लोहा मनवा चुकीं है। डॉ. सरोज पांडेय एक साथ महापौर, विधायक और सांसद रह चुकी हैं। उनका यह रिकॉर्ड गिनीज और लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी दर्ज है। 10 साल तक लगातार बेस्ट मेयर का अवार्ड से सम्मानित किया गया। उन्होंने छत्तीसगढ़ में बीजेपी के नेता के तौर पर पहली बार महापौर का चुनाव लड़ा और जीत मिली थी।