drishti haldwani

हल्द्वानी- भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय पहुंची हल्द्वानी, लोकसभा चुनावों को लेकर दिया ये बड़ा बयान

219

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2019 को फतह करने के लिए संगठनात्मक कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार कर चुनावी रणनीति तैयार करना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में हल्द्वानी के कुमाऊ कार्यालय में बीजेपी की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडे और प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कुमाऊ मंडल के सभी विधायकों और पदाधिकारियों की आज हल्द्वानी में बैठक ली। इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा 29 बिंदुओं को लेकर पार्टी संगठनों को दिए गए कार्यों की समीक्षा भी की गयी। इसके अलावा आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जनता के बीच कैसे भाजपा का माहौल बनाया जाए, इस पर भी चर्चा की गयी। प्रत्येक लोकसभा के अंतिम बूथ तक भाजपा का टीम मैनेजमेंट कैसे प्रभावी रहे इसको लेकर भी व्यापक चर्चा की गई।

iimt haldwani

2019 में पूर्ण बहुमत से जीतेगी भाजपा-  सरोज पांडेय

कार्यक्रम के दौरान भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडे ने कहा कि तीन राज्यों में भाजपा को मिली हार के बाद पार्टी गंभीर है और आगामी लोकसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा जीत दर्ज करेगी।

वहीं प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि भाजपा के संगठन और कार्यकर्ताओं को और मजबूत करने के लिए आज हल्द्वानी में कुमाऊं मंडल के विधायकों और पदाधिकारी की बैठक हुई है और कल देहरादून में गढ़वाल मंडल के विधायकों और पदाधिकारियों की बैठक होगी। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने पूरी कमर कस ली है और इस बार भी भाजपा उत्तराखंड में पिछले लोकसभा का इतिहास दोहराएगी।